Raxaul News: नेपाल सीमा पर सात बुलेट और पिस्टल के साथ युवक गिरफ्तार, बड़ी वारदात को दे सकता था अंजाम



रक्सौल, जागरण संवाददाता: स्थानीय पुलिस ने सोमवार को मोतिहारी वार्ड नंबर 16 निवासी चंदन कुमार को सात राउंड गोली और एक पिस्टल के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस नियंत्रण कक्ष ने इस मामले में जानकारी दी है।
बताया कि रक्सौल अनुमंडल के आदापुर प्रखंड के ग्रामीण रास्ते से बारा जिला पचरौत नगरपालिका वार्ड 4 स्थित बीओपी के बेलदारी सशस्त्र पुलिस बल के जवान गश्ती पर थे। इस दौरान पैदल नेपाल सीमा में चहलकदमी कर रहे उक्त 40 वर्षीय युवक की संदेह के आधार पर जांच की गई। उसके पास से 11,270 रुपया, मोबाइल सेट, आधार कार्ड, एक मैगजीन, 2022 आरएफआई अंकित उक्त पिस्टल बरामद किया गया। सशस्त्र पुलिस बल नेपाल नबंर 12 गण पुलिस प्रवक्ता डीएसपी अमरबहादुर खत्री ने इसकी पुष्टि की है।

बताया कि युवक किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में था या अवैध हथियार का धंधा करता है। पुलिस इसकी जांच कर रही। संदेह है कि भारतीय सीमावर्ती क्षेत्र में किसी बड़े आपराधिक संगठन से इसका तार जुड़ा है। पुलिस उसके मोबाइल की भी वैज्ञानिक तरीके से जांच कर रही है। वहीं, नेपाल पुलिस आवश्यकता पड़ने पर गिरफ्तार युवक के आपराधिक इतिहास खंगालने में भारतीय पुलिस का सहयोग ले सकती है।

यह भी पढ़ें- 'सुधाकर जैसे विधायकों को रोकें तेजस्वी', जदयू नेता उपेंद्र कुशवाहा ने FB पोस्‍ट में गठबंधन को लेकर कही यह बात

अन्य समाचार