West Champaran : बेतिया में ट्रैक्टर की ठोकर से बाइक सवार युवक की मौत, घर में मचा कोहराम



जासं, बेतिया। बेतिया-अरेराज मुख्य पथ पर हवाई अड्डा हनुमान मंदिर के समीप सोमवार की देर शाम ट्रैक्टर की ठोकर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई है। मृतक की पहचान नगर के बस स्टैंड पोखरा वार्ड 25 निवासी कासिम कुरैशी के पुत्र नासिर कुरैशी (22) के रूप में की गई है।
पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर स्वजन के हवाले कर दिया है। स्वजन ने बताया कि युवक प्रखंड के बड़ा बरवत गांव में मुर्गा की दुकान चलाता था। सोमवार की रात वह दुकान बंद कर बाइक से घर लौट रहा था। जैसे ही हवाई अड्डा हनुमान मंदिर के समीप पहुंचा बेतिया से अरेराज की ओर तेज रफ्तार में जा रहे ट्रैक्टर ने बाइक में ठोकर मार दी। घटना के बाद चालक ट्रैक्टर लेकर फरार हो गया।

आसपास के लोगों के सहयोग से उसे जीएमसीएच में ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अत्यधिक कुहासा के कारण हादसा होने की संभावना जताई जा रही है। मृतक के परिवार की माली स्थिति ठीक नहीं है। नासिर कुरैशी की कमाई से ही परिवार का खर्च चलता था। वह माता पिता का एकलौता पुत्र था। अभी उसकी शादी नहीं हुई थी। परिवार में माता-पिता के अलावा एक दिव्यांग बहन है।
Bagaha Crime: उत्पाद विभाग की फर्जी टीम लेकर छापा मारने पहुंचा सिपाही, ग्रामीणों ने बंधक बनाकर पीटा यह भी पढ़ें
नासिर कुरैशी की मौत के बाद स्वजन को परिवार के भरण पोषण की चिंता सता रही है। उसके घर में कोहराम मचा है। इस बाबत मुफस्सिल थानाध्यक्ष राकेश कुमार भास्कर ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव को स्वजन के हवाले कर दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।
बगहा-लौरिया मुख्य सड़क में चटकल चौक के समीप परोरहा गांव जाने वाली मोड़ के पास सोमवार की देर शाम में मोटरसाइकिल पर चढ़ने के दौरान एक युवती गिरकर घायल हो गई। गंभीर हालत में उसे अस्पताल में लाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।
CM Nitish Kumar : सीएम के आने से पहले चकाचक हुआ दरुआबारी गांव, सुस्त पड़े काम में आई तेजी, बदली गांव की सूरत यह भी पढ़ें
मृतका की पहचान परोरहा गांव के वार्ड 13 निवासी सुखाड़ी माझी उर्फ लंगड़ माझी की पुत्री प्रतिमा कुमारी (16) के रूप में हुई है। बताया जाता है कि मृतका के पड़ोसी उमेश मांझी का पुत्र रौशन कुमार एवं खुशबू कुमारी बाइक से लौरिया मेला देखने गई थी। परोरहा मोड़ के समीप बाइक पर चढ़ने के दौरान गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गई।

परिजन उसे किसी झोला छाप डाक्टर के पास लेकर गए, जहां स्थिति गंभीर देखकर परिजन लौरिया सरकारी अस्पताल में लाए। चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार कर बेतिया रेफर कर दिया। अभी स्वजन बेतिया ले जाने की तैयारी कर रहे थे कि युवती की मौत हो गई। शव लेकर स्वजन घर चले गए। थानाध्यक्ष कैलाश कुमार ने बताया कि इस घटना की जानकारी नहीं है।

अन्य समाचार