Lakhisarai Crime: घर में डाका डालने के दौरान मिसफायर में दो डकैतों को लगी गोली, पुलिस ने कराया भर्ती



लखीसराय, जागरण संवाददाता। बिहार के लखीसराय में घर में डाका डालने आए अपराधी अपने की हथियार के शिकार हो गए। मिसफायर की वजह से दो डकैत जख्मी हो गए, जिसके बाद स्थानीय लोगों ने उन्हें दबोच लिया। घटना को लेकर बताया जा रहा है कि लखीसराय थाना क्षेत्र के दामोदरपुर गांव में शनिवार की रात व‍िशुनदेव शर्मा उर्फ विशुनदेव विश्‍वकर्मा के घर में सात की संख्‍या में हथियारबंद अपराधी घुस गए और घर के लोगों को कब्‍जे में कर लिया। इसके बाद डकैती की कोशिश करने लगे।

विरोध करने पर उन्होंने घर के लोगों के साथ मारपीट भी की। इसी दौरान अपराधियों के कट्टा से म‍िसफायर हो गया और दो अपराधी जख्‍मी हो गए। अबतक मिली जानकारी के मुताबिक, स्‍थानीय लोगों ने दोनों को दबोच लिया। जख्‍मी अपराधियों की पहचान जीतू और ब‍िटटू के रुप में हुई है। दोनों को पुलिस ने इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया है।
लखीसराय के बड़हिया में रेल पुलिस पोस्ट पुलिस ने शनिवार की सुबह जांच के दौरान बड़हिया रेल पीपी पुलिस ने 13287 अप साउथ बिहार एक्सप्रेस से छह बोतल अंग्रेजी शराब साथ एक तस्कर को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार शराब तस्कर की पहचान पूर्वी चंपारण (मोतिहारी) जिला के सिमराहा थाना क्षेत्र के राजेपुर के कृष्णनंदन सिंह के पुत्र धनंजय कुमार के रूप में हुई है।

बड़हिया रेल पीपी प्रभारी मिथिलेश कुमार ने बताया कि शनिवार की सुबह 13287 अप साउथ बिहार एक्सप्रेस की साधारण बोगी में रखे पिट्ठू बैग की जांच के दौरान शक होने पर जब बैग को खोलकर देखा तो उसमें 750 एमएल की इंपीरियल ब्लू की छह बोतल अंग्रेजी शराब रखी हुई थी। पुलिस ने धनंजय कुमार को गिरफ्तार कर लिया। धनंजय कुमार ने बताया कि वह नव वर्ष के अवसर पर पार्टी मनाने के लिए शराब ले जा रहे थे। रेल पीपी प्रभारी मिथिलेश कुमार ने बताया कि धनंजय कुमार के विरुद्ध केस दर्ज करके जेल भेज दिया गया। इस मौके पर एएसआइ मुन्ना कुमार, रंजीत कुमार सहित कई जवान मौजूद थे।

अन्य समाचार