Kishanganj: बंगाल से पार्टी मनाकर शराब के नशे में लौट रहे थे 15 लोग, पुलिस ने किया गिरफ्तार



किशनगंज, संवाद सहयोगी: 31 दिसंबर की रात नव वर्ष की पार्टी कर बिहार लौट रहे 15 शराबी युवकों को उत्पाद विभाग की टीम ने जिले के विभिन्न बिहार-बंगाल सीमा के चेकपोस्ट से गिरफ्तार किया। उत्पाद विभाग की टीम शनिवार की शाम से ही जिले के विभिन्न चेकपोस्टों में विशेष जांच अभियान चला रही थी।
इसी दौरान बंगाल से सटे रामपुर चेक पोस्ट, फरिंगगोला चेकपोस्ट, गलगलिया चेक पोस्ट, देवी चौक चेकपोस्ट सहित कई अन्य चेकपोस्टों पर उत्पाद विभाग ने अलग-अलग टीम का गठन कर विशेष जांच अभियान चलाया। शनिवार की रात चेकपोस्ट से बंगाल से शराब पीकर वापस किशनगंज जिला लौट रहे 15 शराबियों को गिरफ्तार किया गया। शहरी क्षेत्र के चौक-चौराहे पर उत्पाद विभाग की टीम को देखकर शराबियों में हड़कंप मच गया। सभी शराबियों को रविवार को न्यायालय में प्रस्तुत किया।

वहीं, नए साल पर शराब तस्‍करी का काम जारी रहा। प्रदेश के कई जिलों में पुलिस ने छापेमारी और चेकिंंग अभियान चलाते हुए शराब जब्‍ती की कार्रवाई की तो कईयों को गिरफ्तार किया। वहीं, कुछ तस्‍कर भागने में कामयाब रहे। इसी क्रम में गोपालगंज पुलिस ने रविवार को एक नाबा‍लिग से 90 बोतल ले जाते हुए पकड़ा। एक अन्‍य कार्रवाई गोपालगंज पुलिस ने छापेमारी कर 120 बोतल देसी-विदेशी शराब जब्‍त की, लेकि‍न शराब तस्‍कर मौके से फरार हो गया।

यह भी पढ़ें- Bihar Crime: वारंटी के घर पहुंचे दारोगा को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, DGP आरएस भट्ठी की बात सच साबित हुई

अन्य समाचार