तुम चलो मैं आता हूं.. मां से ये कहकर दोस्तों के साथ सेल्फी लेने चला गया युवक, तभी कोहरे को चीरती हुई आ गई मौत



संवाद सूत्र, चौथम (खगड़िया)। मानसी-सहरसा रेलखंड के बदला घाट और धमारा घाट स्टेशन के बीच पुल संख्या 51 पर रविवार की सुबह सहरसा की ओर जा रही जानकी एक्सप्रेस से कटकर दो युवकों की मौत हो गई। एक किशोर गंभीर रूप से घायल हो गया।
मृतकों की पहचान मानसी थाना क्षेत्र के बलहा बाजार निवासी जोगी शर्मा के पुत्र सोनू कुमार (18) व हीरालाल रजक के पुत्र नीतीश कुमार (18) के रूप में हुई है। घायल की पहचान बलहा बाजार के ही राजू साह के पुत्र अमन कुमार (16) के रूप में हुई है।

मिली जानकारी के अनुसार नीतीश अपनी मां व दोनों दोस्त के साथ नववर्ष के अवसर पर मां कात्यायनी स्थान पर पूजा-अर्चना के लिए जा रहा था। इस बीच नीतीश ने मां को यह कहा कि तुम चलो मैं आ रहा हूं और तीनों दोस्त सेल्फी लेने के लिए बदला घाट व धमारा घाट के बीच पुल संख्या 51 पर चले गए।
घना कोहरा होने के कारण तीनों युवकों को मानसी की ओर से आ रही जानकी एक्सप्रेस का पता नहीं चल सका और दो युवक ट्रेन की चपेट में आ गए। घटनास्थल पर ही ट्रेन से कटकर दोनों युवकों की मौत हो गई। अमन ने जान बचाने के लिए पुल के नीचे से छलांग लगा दी, इससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

इसके बाद मां कात्यायानी स्थान की ओर जा रहे श्रद्धालुओं में कोहराम मच गया। स्थानीय लोगों ने घायल अमन को एक ई- रिक्शा पर बैठाकर इलाज के लिए भेज दिया। लोगों ने इसकी सूचना रेल थाना मानसी व मानसी थानाध्यक्ष निलेश कुमार को दी।
लगभग एक घंटे के बाद मानसी पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। शव को हटाने में पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी। कारण कि ट्रेन का परिचालन रोकने के लिए कई बार मानसी थानाध्यक्ष को मानसी रेल थाना से संपर्क करना पड़ा। इस बीच ट्रेन का परिचालन जारी रहा।

परिचालन रुकने के बाद पुलिस ने शवों को एंबुलेंस से पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल खगड़िया पहुंचाया। इस संबंध में मानसी थानाध्यक्ष निलेश कुमार ने बताया कि घायल का इलाज चल रहा है। दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। इस मामले में यूडी केस दर्ज किया जा रहा है।


अन्य समाचार