Jamui: घर में घुसकर 4 युवकों ने नाबालिग बहनों से किया दुष्कर्म का प्रयास, शोर करने पर रुपये और सामान लेकर भागे



जमुई, संवाद सहयोगी। जमुई के खैरा थाना क्षेत्र के एक गांव में दो नाबालिग बहनों के साथ सामूहिक दुष्कर्म की कोशिश का सनसनीखेज मामला सामने आया है। शराब के नशे में धुत चार युवकों ने घर में घुसकर दो नाबालिक बहनों के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया। बहनों के शोर मचाने पर जब अपने इरादे में असफल हो गए तो घर में रखे रुपये और सामान लेकर फरार हो गए। मामले में दोनों पीड़िता ने खैरा थाना में आवेदन देकर चार आरोपितों पर मुकदमा दर्ज कराया है। नाबालिग के आवेदन के बाद पुलिस हरकत में आई और घटना की जांच-पड़ताल में जुटी हुई है। हालांकि, घटना के बाद सभी आरोपित फरार हैं।

बताया जाता है कि खैरा थाना क्षेत्र के एक गांव में दोनों नाबालिग बहाने घर में थी। इस दौरान मांगो बंदर निवासी चंदन मांझी, लूटन मांझी, पूसन मांझी और जलधारी मांझी शराब के नशे में धुत होकर घर में जबरन घुस गए। फिर दोनों नाबालिग बच्ची के साथ जबरन दुष्कर्म करने का प्रयास करने लगे। इस दौरान बहनों के शोर मचा दिया। हल्ला सुनकर पड़ोसी आए। उसके बाद सभी आरोपित युवक घर में रखे 2500 रुपये व अन्य सामान लेकर फरार हो गए। वहीं, पुलिस के द्वारा आरोपित युवकों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।
Jamui Crime: झारखंड से अपहृत बालक गिद्धौर से बरामद, किडनैपर को गिरफ्तार साथ ले गई झारखंड पुलिस यह भी पढ़ें
लछुआड़ थाना क्षेत्र के मुबारकपुर गांव में सोमवार को खेल रहे एक मासूम बच्चे पर गांव के ही आवारा कुत्ता ने हमला कर दिया। मासूम का दाहिना आंख और सिर बुरी तरह जख्मी हो गया। उसे स्वजन द्वारा इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। बच्चे की गंभीर स्थिति को देखते हुए डा. घनश्याम सुमन ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया। घायल बच्चे की पहचान मोहम्मद रज्जू के पुत्र मोहम्मद इस्लाम के रूप में हुई है। बताया जाता है कि बच्चा हमेशा की तरह घर के बाहर खेल रहा था इसी दौरान एक आवारा कुत्ते ने बच्चे पर हमला कर दिया उसके बाद स्थानीय लोग जबतक आये तबतक कुत्ता बच्चे को छोड़कर भाग निकला, लेकिन बच्चा बुरी तरह घायल हो चुका था। फिलहाल बच्चे की हालत नाजुक बताई जा रही है।

अन्य समाचार