Buxar Crime : लड़कियों से बदतमीजी करने से टोका, दूसरे गांव के लड़कों ने कर दी फायरिंग, एक गिरफ्तार



संवाद सहयोगी, ब्रह्मपुर (बक्सर): बगेन थाना क्षेत्र में दो गांव के बीच युवकों के गुटीय संघर्ष में जमकर मारपीट और अंधाधुंध हवाई फायरिंग की गई। इससे मनकी तथा आसपास के गांवों में दहशत का माहौल कायम हो गया। घटना को अंजाम देने के आरोप में भोजपुर जिले के एक युवक को देसी कट्टा और गोली के साथ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस घटना के बाद दोनों गुटों के बीच तनाव की स्थिति है।
बताया जाता है कि सोमवार की शाम बगेन थाना के मनकी गांव के पास बाइक पर सवार लगभग 10 की संख्या में युवक पहुंचे और रास्ते से गुजर रही लड़कियों पर छींटाकशी कर रहे थे। वहीं बगल के मैदान में गांव के युवक क्रिकेट खेल रहे थे। बाइक सवार युवकों की हरकत देखकर गांव के युवकों ने उन्हें टोका। इसी बात पर दोनों गुटों के बीच विवाद होने लगा। दोनों पक्षों के बीच कहासुनी के बाद जमकर मारपीट शुरू हो गई।

इस दौरान बाइक सवार युवकों ने गांव में अपना वर्चस्व जमाने के लिए अंधाधुंध हवाई फायरिंग शुरू कर दी। अचानक गोलीबारी की आवाज सुनकर गांव में दहशत का माहौल कायम हो गया। लोग घरों से बाहर निकलकर जानकारी लेने लगे। घटना को अंजाम देने के बाद युवक भाग जाने में सफल हो गए, लेकिन ग्रामीणों ने एक युवक को मौके पर पकड़ लिया और पुलिस को घटना की सूचना दी।

मारपीट और फायरिंग की सूचना मिलने के बाद बगेन ने की पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को अपनी गिरफ्त में ले लिया। बगेन थानाध्यक्ष अजीत कुमार ने बताया कि भोजपुर जिले के अगिआंव बाजार निवासी दीपक कुमार नामक युवक को गिरफ्तार कर उसके पास से एक देसी कट्टा और दो गोली बरामद की गई हैं। घटनास्थल से तीन बाइक भी बरामद की गई हैं। उन्होंने यह भी बताया कि इस मामले में दो नामजद और अज्ञात लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है।
Buxar News: बक्सर जिले के सभी थाने 12 घंटे रहे आउट आफ नेटवर्क, नए साल के दूसरे दिन सिम रिचार्ज कराना भूले अफसर यह भी पढ़ें

बताया जाता है कि मनकी और पड़ोसी गांव मणिया के युवकों के बीच लगभग दो महीने से विवाद चल रहा है और दोनों गुटों के बीच कई बार हिंसक टकराव और मारपीट की घटनाएं भी हो चुकी हैं। इसी विवाद में मनकी गांव के युवकों को सबक सिखाने के लिए दूसरे जगह के युवकों को बुलाया गया था। पुरानी रंजिश को लेकर मैदान में दोनों गुटों के बीच जमकर मारपीट और फायरिंग की घटना हुई। इस घटना के बाद दोनों गुटों के बीच तनाव और गांव में दहशत का माहौल कायम है।


अन्य समाचार