Ara News: दिल्ली से घर लौट रहे युवक की संपूर्ण क्रांति एक्सप्रेस से गिरकर मौत, दोस्त के साथ लौट रहा था वापस



आरा, जागरण संवाददाता। दिल्ली से पटना लौट रहे 18 साल की युवक की संपूर्ण क्रांति एक्सप्रेस ट्रेन से गिरकर दर्दनाक मौत हो गई। बुधवार की सुबह दानापुर रेलवे मंडल अन्तर्गत पटना-पीडीडीयू रेलखंड पर कोईलवर रेलवे स्टेशन स्थित सिग्नल के समीप युवक का शव बरामद किया गया। ट्रेन से गिरने के बाद युवक ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया था। डाउन लाइन रेलवे ट्रैक से शव बरामद किया गया। मृतक 18 वर्षीय अभिषेक कुमार अरवल जिला के परासी थाना क्षेत्र के रामपुर वैना गांव निवासी सत्येंद्र कुमार के पुत्र थे। हादसे को लेकर लोगों के बीच अफरातफरी मची रही। शव का पोस्टमार्टम सदर अस्पताल,आरा में काराया गया। इसे लेकर आरा रेल थाना पुलिस ने यूडी केस किया है।

इधर, मृतक के चाचा संजीव कुमार ने बताया कि अभिषेक बीते वर्ष 16 दिसंबर को अपने गांव से दिल्ली एक कार कंपनी में जाब करने के लिए गया था। जाब लग गई थी और वहीं पर काम कर रहा था। मंगलवार को वह संपूर्ण क्रांति ट्रेन से अपने दोस्त सौरभ कुमार के साथ वापस पटना लौट रहा था कि उसी दौरान कोईलवर स्टेशन स्थित सिग्नल के समीप वह ट्रेन से गिर गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। युवक के साथ ट्रेन में मौजूद उसके दोस्त सौरव कुमार ने मृतक के स्वजन को घटना की जानकारी दी तो घर पर चीख-पुकार मच गई। सूचना मिलते ही मृतक के स्वजन आरा पहुंचे और शव को दाह-संस्कार के लिए वापस गांव ले गए।
Ara Crime: फिल्मी स्टाइल में पुलिस की गिरफ्त से भागा कुख्यात; पहले बीमारी का बहाना बनाकर गिरा, फिर हो गया फरार यह भी पढ़ें
स्वजन ने बताया कि मृतक अभिषेक अपने चार भाइयों में सबसे बड़ा था। मृतक के परिवार में मां गीता देवी व तीन भाई प्रियांशु कुमार,लव कुमार एवं कुश कुमार है। हादसे के बाद मृतक की मां गीता देवी एवं परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था। आसपास के लोग ढांढस बंधाने में लगे थे।


अन्य समाचार