Siwan Crime: पेट्रोल पंप का पता पूछकर बाइक सवार बदमाशों ने राहगीर को लूटा, कनपटी में मारी गोली



सिवान, जागरण संवाददाता। नगर थाना क्षेत्र के बबुनिया मोड़ समीप मंगलवार की देर रात बाइक सवार तीन बदमाशों ने एक राहगीर से लूट की घटना को अंजाम दिया। घटना को अंजाम देने के बाद भागने के क्रम में बदमाशों ने युवक को गोली मारकर घायल कर दिया। घायल युवक की पहचान दरौली थाना क्षेत्र के अमरपुर सपही निवासी वेद प्रकाश शर्मा के रूप में हुई। गोली वेद प्रकाश के कान को भेदती हुई निकल गई। स्थानीय लोगों की मदद से घायल को सदर अस्पताल लाया गया जहां उसका इलाज चल रहा है।

घटना की सूचना पर पहुंचे नगर थाना इंस्पेक्टर जयप्रकाश पंडित ने घायल युवक से पूछताछ कर मामले की जांच शुरू कर दी है। घायल युवक ने बताया कि शहर के पाल नगर स्थित एक मकान में किराए पर रहता है। घर से निकल कर वह जंक्शन पैदल ही जा रहा था। तभी बबुनिया मोड़ के समीप एक बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने पेट्रोल पंप की जानकारी लेने के बहाने से उन्हें रोक लिया। इसके बाद दो बदमाश बाइक से उतर गए और पिस्टल के बल पर मेरे पास मौजूद सामान लूटने लगे।
Siwan Crime: नए साल की शाम तीन सहोदर भाइयों पर एक-एक कर चाकू से हमला, एक ने तोड़ा दम, दो गंभीर; हमलावर फरार यह भी पढ़ें
पीड़ित ने बताया कि मेरे पास एक ट्राली बैग, एक पिट्ठू बैग, एक मोबाइल, 10 हजार नकद की लूट कर ली। इसके बाद भागने के क्रम में बदमाशों ने जान से मारने की नीयत से पिस्टल से गोली फायर कर दी, जो मेरे कान को भेदती हुई निकल गई। इसके बाद बदमाश बबुनिया मोड़ के रास्ते फरार हो गए। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।
Bihar Politics: 'बेलगाम' सुधाकर पर राजद गंभीर, तेजस्वी यादव बोले- सिर्फ लालू यादव और मुझे बोलने का हक

Ara Crime: फिल्मी स्टाइल में पुलिस की गिरफ्त से भागा कुख्यात; पहले बीमारी का बहाना बनाकर गिरा, फिर हो गया फरार


अन्य समाचार