Gopalganj News: पुलिस को देखकर शराब के नशे में धुत युवक भागा, वाहन की चपेट में आने से हुई मौत



थावे (गोपालगंज), संवाद सूत्र: कुचायकोट थाना क्षेत्र के बलथरी चेक पोस्ट पर मंगलवार की देर रात पुलिस की टीम वाहनों की जांच कर रही थी। इसी बीच एक बस को रोककर उसमें सवार करीब दस लोगों को उतार कर उनकी जांच शुरू कर दी। एक युवक पुलिस को देखकर शराब के नशे में होने के कारण बचने के लिए भागने लगा।
इसी बीच अज्ञात वाहन की चपेट में आने से गंभीर रूप से जख्मी हो गया। हादसे में जख्मी युवक की सदर अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। इसके बाद स्वजन का शव का पोस्टमार्टम कराए बिना ही शव को अपने साथ लेकर रवाना हो गए। हालांकि, पोस्टमार्टम नहीं होने के कारण युवक नशे में था या नहीं, इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है।

थावे थाना क्षेत्र के चनावे गांव के लोगों ने बताया कि स्थानीय निवासी कपिल महतो के 40 वर्षीय पुत्र रामजीवन महतो अपने छोटे भाई सतेंद्र महतो को विदेश भेजने के लिए गोरखपुर हवाई अड्डा पर मंगलवार को पहुंचाने गए थे। इसके बाद गोरखपुर से मिश्रा बंधु बस में सवार होकर अपने गांव निवासी जय प्रकाश महतो के साथ घर लौट रहे थे। इसी बीच कुचायकोट थाना क्षेत्र के बलथरी चेक पोस्ट पर पुलिस की टीम ने बस को रोककर शराब पीने वाले लोगों की जांच शुरू कर दी।
Gopalganj News: जिले में एक साल में 405 बाइक हुईं चोरी, कलेक्‍ट्रेट परिसर में भी सुरक्षित नहीं वाहन यह भी पढ़ें
इसके बाद रामजीवन महतो बस से नीचे उतरकर पुलिस से बचने के लिए भागने लगा। इसी बीच एक अज्ञात वाहन की चपेट में आने से रामजीवन महतो गंभीर रूप से जख्मी हो गए। इलाज के क्रम में उसकी मौत सदर अस्पताल में हो गई। घटना के बाद स्वजन में कोहराम मच गया। रामजीवन के एक पुत्र व तीन पुत्रियां है। मौत की सूचना पर काफी संख्या में पहुंचे ग्रामीण, स्वजन को सांत्वना दे रहे रहे थे। कुचायकोट थानाध्यक्ष किरण शंकर ने बताया कि इस तरह की घटना की उन्‍हें कोई जानकारी नहीं है।

यह भी पढ़ें- Bhagalpur: ट्रेन में प्रेमी से रचाई शादी, दो दिन में ही शादी तोड़ लौटी घर; मां की ममता के आगे प्यार को ठुकराया

अन्य समाचार