लूटपाट करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, चार गिरफ्तार, 10 कारतूस के साथ लूटा गया टैब, मोबाइल-नकदी बरामद, बाइक जब्त



जागरण संवाददाता, आरा। भोजपुर पुलिस ने दक्षिणी क्षेत्र में लूटपाट करने वाले एक गिरोह का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने गैंग से जुड़े चार सदस्यों काे गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। साथ ही लूटा गया टैब, मोबाइल व नकदी भी बरामद की गई है। वारदात में प्रयुक्त बाइक भी जब्त की गई है। दस जिंदा कारतूस भी मिले हैं। इसकी जानकारी बुधवार की शाम नए एसपी प्रमोद कुमार ने प्रेस वार्ता में दी।
उन्होंने बताया कि चरपोखरी थाना के मालिकपुर गांव निवासी पवन कुमार, चरपोखरी के चांदी निवासी रंजन कुमार यादव उर्फ बैला, इन्द्रजीत उर्फ बुद्धन पासवान एवं चरपोखरी के बैदेकोरी निवासी अजय पासवान को गिरफ्तार किया गया है। सीसीटीवी फुटेज की मदद से अन्य वारदातों में इनकी संलिप्तता के बारे में पता लगाया जा रहा है।

एसपी ने बताया कि 30 दिसंबर 2022 को चरपोखरी थाना क्षेत्र अन्तर्गत बलिहारी रोड, गड़हनी स्कूल के समीप हथियार बंद अपराधियों ने फाइनेंस कंपनी के दो कर्मी लोढ़ी कुमार एवं राकेश यादव के पास से करीब 48 हजार हजार रुपये, मोबाइल व टैब लूट लिया था। इसे लेकर अज्ञात अपराधियों के विरुद्ध प्राथमिकी कराई गई थी। इसे लेकर अज्ञात अपराधियों के विरुद्ध प्राथमिकी कराई गई थी। कांड के उद्भेदन के लिए पीरो डीएसपी राहुल सिंह के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया था।
Ara News: दिल्ली से घर लौट रहे युवक की संपूर्ण क्रांति एक्सप्रेस से गिरकर मौत, दोस्त के साथ लौट रहा था वापस यह भी पढ़ें
तकनीकी एवं मानवीय गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने पहले मालिकपुर से पवन कुमार को उठाया। इसके बाद बैदेकोरी से अजय एवं चांदी से रंजन व इन्द्रजीत को दबोचा गया। तलाशी में लूटा गया एक मोबाइल, लूटा गया टैब, दो हजार नकद, लूट गया बैग, प्रयुक्त बाइक, मोबाइल एवं 315 बोर का दस कारतूस बरामद किया गया। थानाध्यक्ष निकुंज भुषण के नेतृत्व में गठित टीम में दारोगा हरि प्रसाद शर्मा व एएसआई राजाराम प्रसाद शामिल थे। पुलिस फुटेज के जरिए चौरी लूट कांड का भी पर्दाफाश करने में लगी हुई है।

अन्य समाचार