Saran Crime : युवक को घर से बाहर बुलाया और चाकू से रेत दिया गला, स्वजन का आरोप- प्रेम प्रसंग में की गई हत्या



संवाद सूत्र, मांझी। मांझी थाना क्षेत्र के गुर्दाहा कला गांव में मंगलवार रात एक युवक को घर से बाहर बुलाकर चाकू से गोदकर हत्या करने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार, वारदात को गांव के ही रहने वाले युवक ने अंजाम दिया। वारदात के पीछे की वजह प्रेम प्रसंग बताई जा रही है।

जानकारी के अनुसार, मंगलवार की रात युवक को घर से बाहर बुलाया और 500 मीटर दूर ले जाकर चाकू गोदकर हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान मांझी थाना क्षेत्र के गुर्दाहा कला गांव निवासी वीरेंद्र महतो के 22 वर्षीय पुत्र राहुल कुमार के रूप में की गई है। राहुल की मां सांझरी देवी ने रोते हुए पुत्र की हत्या का कारण गांव की ही एक युवती से प्रेम प्रसंग होना बताया है।

मृतक की मां के अनुसार, उनके बेटे राहुल को गांव के ही रहने वाले मोनू कुमार ने घर से बाहर बुलाया था। राहुल के बाहर आने पर मोनू उसे अपने साथ करीब 500 मीटर दूर ले गया और चाकू से गोदकर हत्या कर दी। इस दौरान स्वजन काफी देर तक राहुल के लौट आने का इंतजार करते रहे।
इसी बीच शौच के लिए उधर दिशा में गई महिलाओं ने खून से लथपथ राहुल को कराहते हुए देखा तो शोर मचाया। ग्रामीणों के साथ राहुल के स्वजन भी मौके पर पहुंचे। इसके बाद उसे इलाज के लिए मांझी पीएचसी ले जाया गया। वहां उसकी हालत नाजुक देख चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार कर तत्काल छपरा सदर अस्पताल रेफर कर दिया।

आनन-फानन में उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया। वहां चिकित्सकों ने जांच के उपरांत उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद शव का पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में कराया गया। मृतक के स्वजन से की गई पूछताछ के आधार पर मांझी थाना पुलिस एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

अन्य समाचार