Chhapra Murder: प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या, घर से बुलाकर चाकू से किया छलनी; युवती ने खुलेआम दी थी धमकी



मांझी (सारण), संवाद सूत्र। सारण जिले के मांझी थाना क्षेत्र के गुर्दाहा कला गांव में मंगलवार की रात युवक को घर से बुलाकर महज 500 मीटर दूरी पर चाकू गोदकर हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान मांझी थाना क्षेत्र के गुर्दाहा कला गांव निवासी वीरेंद्र महतो के 22 वर्षीय पुत्र राहुल कुमार के रूप में की गई है। राहुल की मां सांझरी देवी ने रोते हुए पुत्र की हत्या का कारण गांव की ही एक युवती से प्रेम प्रसंग को बताया है। मृतक के भाई मनीष के अनुसार राहुल के शरीर के कई हिस्से कलाई, बांह, पेट, कमर के पास एवं कंघे पर चाकू से वार किए जाने के निशान थे।

मृतक की मां के अनुसार राहुल को गांव के ही मनु कुमार घर से बुलाकर ले गया। कुछ देर तक उसके आने का इंतजार होता रहा। इसी बीच शौच के लिए उधर गई महिलाओं ने खून से लथपथ राहुल को कराहते हुए देखा तो शोर मचाया। ग्रामीणों के साथ राहुल के स्वजन भी मौके पर पहुंचे। इसके बाद उसे इलाज के लिए मांझी पीएचसी ले जाया गया। वहां उसकी हालत नाजुक देख चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार कर तत्काल छपरा सदर अस्पताल रेफर कर दिया।
Saran Crime : युवक को घर से बाहर बुलाया और चाकू से रेत दिया गला, स्वजन का आरोप- प्रेम प्रसंग में की गई हत्या यह भी पढ़ें
आनन-फानन में उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया। वहां चिकित्सकों ने जांच उपरांत उसे मृत घोषित कर दिया। शव का पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में कराया गया। मृतक के स्वजन से की गई पूछताछ के आधार पर मांझी थाना पुलिस एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। मांझी के प्रभारी थानेदार डीएन यादव ने बताया कि हत्या मामले में एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। मुख्य आरोपित की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। फर्द बयान होने या आवेदन मिलने के बाद प्राथमिकी दर्ज कर ली जाएगी।

अन्य समाचार