Jamui Crime: झारखंड में बिक रहे बिहार में बने हथियार, 3 पिस्टल और 5 मैग्जीन के साथ अंतरजिला तस्कर गिरफ्तार



बरहट(जमुई), संवाद सूत्र। जमुई के मलयपुर थाना क्षेत्र के नरसौता गांव के समीप मलयपुर पुलिस ने अंतरजिला गिरोह के एक हथियार तस्कर को तीन पिस्टल व पांच मैगजीन के साथ गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किया गया हथियार तस्कर मुंगेर जिला के मुसफफिल थाना क्षेत्र के मिर्जापुर बरदह गांव निवासी मो इरशाद बताया गया है।पुलिस ने हथियार तस्कर के पास से मुंगेर निर्मित तीन पिस्टल, 5 मैगजीन व एक मोबाइल बरामद किया है। इस बात कि जानकारी गुरुवार को एसडीपीओ डा.राकेश कुमार मलयपुर थाना में प्रेस कांफ्रेंस कर बताई।

उन्होंने बताया कि बुधवार को एसपी डा शौर्य सुमन को गुप्त सूचना मिली थी कि एक हथियार तस्कर हथियारों का एक खेप लेकर मुंगेर से जमुई होते हुए धनबाद की ओर आ रहा है। सूचना मिलते ही पुलिस अलर्ट हो गई और एसपी डा शौर्य सुमन के निर्देश पर मलयपुर थानाध्यक्ष राजवर्द्धन कुमार, चालक साहिल अंसारी, बीएमपी सिपाही उदय कुमार, राकेश कुमार व डीआईयू टीम जमुई को छापामारी का आदेश दिया गया।
छापामारी के दौरान उक्त हथियार तस्कर को जमुई स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक के समीप नरसौता बहियार के पाससे गिरफ्तार कर लिया गया। एसडीपीओ ने बताया कि तस्कर पर पूर्व में भी हथियार तस्करी करने के मामले में मुंगेर जिला के मुसफिल थाना व खगड़िया जिला के मोरकाही थाना में मामला दर्ज है। आरोपित तस्कर पूर्व में भी हथियार तस्करी करने के आरोप में आर्म्स एक्ट में जेल जा चुका है।
Jamui: घर में घुसकर 4 युवकों ने नाबालिग बहनों से किया दुष्कर्म का प्रयास, शोर करने पर रुपये और सामान लेकर भागे यह भी पढ़ें
एसडीपीओ ने बताया कि गिरफ्तार किए गए हथियार तस्कर से पूछताछ की जा रही है। पूछताछ के दौरान कई-बड़े तस्करों के नाम सामने आ रहे हैं। गिरफ्तार तस्कर ने बताया कि उसे एक हथियार की तस्कीर के लिए एक हजार रुपये दिया जाता था। हालांकि सूत्रों की मानें तो हथियार तस्करी करने जा रहे दो अन्य तस्कर पुलिस की भनक लगते ही भाग निकले। उसका एक तस्कर पुलिस के गिरफ्त में आ गया।

CM Nitish in Bettiah: सीएम नीतीश कुमार पहुंचे बेतिया, विधायक, विधान पार्षद को नहीं मिली गेस्ट हाउस में एंट्री
Patna News: शराबियों को तेजप्रताप यादव की दो टूक, सड़क पर घूमते दिखे तो गाड़ी में बिठाकर छोड़ आएंगे थाना

अन्य समाचार