Motihari Car Accident : बेकाबू कार ने पांच को रौंदा, उछलकर कई फीट दूर गिरा बच्चा, बिजली का खंभा भी तोड़ डाला



मोतिहारी, संस। नगर थाना क्षेत्र के स्टेशन रोड में गुरुवार की सुबह एक कार चालक ने बाइक सवार दो लोगों सहित पांच लोगों को रौंद डाला। इनमें से तीन का इलाज सदर अस्पताल में कराया गया व दोनों बाइक चालक का इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है।
सदर अस्पताल में इलाजरत एक शख्स को प्राथमिक इलाज के बाद गंभीर स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया है। एक का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। स्थानीय लोगों ने कार चालक सहित उस पर सवार एक व्यक्ति को पकड़ कर पिटाई शुरू कर दी। इसी बीच चालक फरार हो गया।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने एक को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार व्यक्ति चांदमारी निवासी उपेन्द्र कुमार बताया गया है। वहीं चालक जितेन्द्र कुमार भागने में सफल रहा। गिरफ्तार उपेन्द्र ने बताया कि चांदमारी से ज्ञानबाबू चौक पर पेट्रोल पंप पर पेट्रोल लेने जा रहा था।
इसी दौरान स्टेशन रोड के डाक बंगला के पास बाइक सवार को बचाने के क्रम में कार घुमाई तो टक्कर लगने से बाइक सवार दो लोग जख्मी हो गए। इसके बाद एक चार वर्षीय बच्चे सूरज कुमार को ठोकर लगी, जिससे बच्चा कई फीट ऊपर उछलने के बाद दूर जाकर गिर पड़ा।
PK Vs Nitish : प्रशांत किशोर का नीतीश पर निशाना, बोले- मुख्यमंत्री अपनी पसंद की एक पंचायत या गांव घूमकर दिखाएं यह भी पढ़ें
इस घटना के बाद चालक ने नियंत्रण खो दिया और पोल से जाकर टकरा गया। घायलों में चिरैया थाना के दीपही गांव निवासी सब्जी विक्रेता सीता राम प्रसाद व वहां पर सब्जी खरीद रहा चनपटिया निवासी एक युवक के नाम शामिल हैं। कार के बिजली के खंभा से टकराने से पोल क्षतिग्रस्त हो गया व विद्युत आपूर्ति ठप हो गई।
सूचना पर पहुंची नगर थाना की पुलिस ने जख्मी लोगों को सदर अस्पताल भेजा व लोगों की पिटाई से बचाकर उपेंद्र को थाना लाई। पुलिस ने नगर निगम से बॉब कट मशीन मंगाकर कार से विद्युत पोल को हटाया तब जाकर यातायात चालू किया जा सका।

अन्य समाचार