Munger Crime : उत्पाद विभाग की Raid से भड़के ग्रामीण, पत्थरबाजी देख भागी पुलिस, जमादार को पकड़कर पीटा



जागरण संवाददाता, मुंगेर। बरियारपुर थाना क्षेत्र में विशेष अभियान के तहत छापेमारी करने गई मुंगेर उत्पाद और भागलपुर उत्पाद विभाग की टीम पर हमले का मामला सामने आया है। टीम ने एक गांव में एक घर की तलाशी के दौरान देसी शराब की खेप मिलने के बाद आरोपियों को गिरफ्तार करने का प्रयास किया था। इससे लोग भड़क गए और हमला कर दिया।
इस दौरान हुई पत्थरबाजी की वजह से पुलिस कर्मियों को भागना पड़ा। इसी क्रम में एक जमादार को ग्रामीणों ने पकड़ लिया और लाठियों से पीट दिया। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस का कहना है कि दोषियों को चिह्नित कर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।


जानकारी के अनुसार, बरियारपुर थाना क्षेत्र के उभ्भी वनवर्षा गांव में गुरुवार को मुंगेर उत्पाद और भागलपुर उत्पाद विभाग की टीम विशेष अभियान के तहत छापेमारी करने पहुंची। टीम गांव के हर घर की तलाश ले रही थी। इस बीच टीम को एक घर से चार लीटर देसी शराब मिली।
शराब मिलने के बाद उत्पाद विभाग की टीम घर के एक युवक और एक महिला को गिरफ्तार करने लगी। यह देखकर बड़ी संख्या में ग्रामीण जुट गए और टीम पर हमला बोल दिया। सड़क पर लकड़ी का सिल्ली रखकर जाम कर दिया। टीम पर ग्रामीणों ने पत्थर चलाना शुरू कर दिया।
Munger News : पैदावार देखकर किसान थे खुश, इस वन्य जीव के दखल से दलहन फसलें हो रहीं चौपट, चेहरों पर छायी मायूसी यह भी पढ़ें
अचानक पत्थरबाजी देखकर कई पुलिस कर्मी भाग गए। उत्पाद विभाग में तैनात जमादार शशि रंजन ग्रामीणों की चंगुल में फंस गया। ग्रामीणों ने लाठी से मारकर घायल कर दिया। जमादार को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायल जमादार के दायें हाथ में गंभीर चोटें आई है।
जख्मी जमादार ने बताया कि विशेष अभियान के तहत एएसआइ धरवेंद्र कुमार, खुशबु कुमारी, मनोज कुमार, चंदन कुमार सहित छह वाहनों से पूरी टीम उभ्भी वनवर्षा गांव में देसी शराब निर्माण को लेकर छापेमारी करने गई थी। घटना की जानकारी मिलते ही बरियारपुर पुलिस पहुंची। पुलिस गांव में कैंप कर रही है।



हमले की सूचना मिली है। टीम को गांव भेजा गया है। दोषियों को चिह्नित कर कार्रवाई की जाएगी। केस दर्ज किया जाएगा। -सुमन कुमार, उत्पाद थानाध्यक्ष

अन्य समाचार