Loot in Buxar : बक्सर जिले में दिनदहाड़े 5.80 लाख लूटे, बदमाशों ने सीएसपी संचालक के पति से पीटकर किया जख्मी



संवाद सहयोगी, कृष्णाब्रह्म (बक्सर)। बक्सर-आरा-पटना एनएच 922 पर स्थानीय थाना क्षेत्र के चौकियां गांव के समीप बैंक के ग्राहक सेवा केंद्र (सीएसपी) संचालक के पति से बदमाशों ने करीब छह लाख रुपये लूट लिए। हथियार के बल एक बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने मारपीट कर बैग सहित 5 लाख 80 हजार रुपये लेकर फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया, वहीं सीएसपी संचालक के पति को पुलिस डुमरांव लेकर गई। अपराधियों की धर-पकड़ के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

जानकारी के अनुसार, भोजपुर जिले के कारनामेपुर थाना क्षेत्र के कारनामेपुर गांव में किरण सिंह के नाम से सीएसपी चलता है। गुरुवार की दोपहर बाद लगभग साढ़े तीन बजे के करीब डुमरांव स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा शाखा से सीएसपी संचालक के पति उमा शंकर सिंह अपनी बाइक से एनएच 922 के रास्ते अपने गांव कारनामेपुर गांव जा रहे थे।
इसी बीच एक बाइक पर सवार होकर तीन हथियारबंद बदमाश आए और चौकियां गांव के समीप ओवरटेक कर सीएसपी संचालक के पति को रोककर मारपीट करने लगे। इस दौरान सीएसपी संचालक के एक बैग में रखे हुए 5 लाख 80 हजार रुपये लेकर फरार हो गए। बदमाशों ने सीएसपी संचालक के पति को मारपीटकर जख्मी कर दिया था।
Buxar Crime: भूमि विवाद को लेकर दो पक्षों में भिड़ंत, झड़प में घायल एक शख्स की मौत, तीन जख्मी; पांच गिरफ्तार यह भी पढ़ें
घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस ने मौके पर पहुंची और घटना से जुड़ी सारी जानकारी जुटाई। इसके बाद सीएसपी संचालक के जख्मी पति को पुलिस अपने साथ डुमरांव लेकर निकल गई। मामले में जांच कर रही पुलिस डुमरांव स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा की शाखा की वीडियो फुटेज खंगाल रही है।
पुलिस को इस बात का अंदेशा है कि अपराधी बैंक से ही पीड़ित का पीछा कर रहे थे। डीएसपी श्री राज ने इस संबंध में कहा कि वारदात की जांच में पुलिस जुटी हुई है। सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर जांच की जा रही है। जल्द ही अपराधियों की पहचान कर ली जाएगी।

अन्य समाचार