Samastipur News: कटिहार-समस्तीपुर पैसेंजर ट्रेन के शौचालय से शव मिलने सनसनी, पहचान में जुटी रेलवे पुलिस



समस्तीपुर, जागरण संवाददाता। समस्तीपुर रेलवे स्टेशन पर उस समय अफरा-तफरी मच गई जब प्लेटफार्म पर खड़ी कटिहार-समस्तीपुर पैसेंजर ट्रेन के शौचालय से एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिला। इससे रेल यात्रियों में हड़कंप मच गया। कटिहार से समस्तीपुर पहुंची ट्रेन के डी 15 नंबर बोगी के शौचालय से मिले शव को आरपीएफ और जीआरपी ने जब्त किया। बाद में उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मृतक की पहचान अब तक नहीं हो पाई है।

बताया जा रहा है कि कटिहार-समस्तीपुर सवारी गाड़ी समस्तीपुर स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर चार पर आकर रुकी थी। ट्रेन वाशिंग पिट में भेजे जाने से पहले रेलकर्मी बोगियों की जांच कर रहे थे। बोगी नंबर डी 15 के शौचालय में पड़े एक व्यक्ति की लाश को कर्मियों ने देखा, तो उनके होश उड़ गए। इसकी सूचना स्टेशन प्रबंधन को दी गई। स्टेशन प्रबंधन ने मामले की जानकारी आरपीएफ और जीआरपी को दी। मेडिकल टीम को बुलाया गया। मेडिकल टीम ने यात्री को देख

रेल थानाध्यक्ष रंजीत कुमार सिंह व आरपीएफ इंस्पेक्टर बीपी वर्मा ने बताया कि शव मिलने की सूचना के बाद पुलिस पदाधिकारी को मौके पर भेजकर शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। मृतक के पास पहचान से संबंधित कोई कागजात नहीं मिला। इस वजह से उसकी पहचान नहीं हो पाई है। जीआरपी थाने में एक यूडी केस दर्ज किया गया है। बताया कि पहचान के लिए शव को 72 घंटे तक सुरक्षित रखा जाएगा। शव की पहचान हो जाने पर स्वजन को सौंप दिया जाएगा। 70 घंटे बाद भी यदि कोई नहीं आते हैं तो पुलिस प्रशासन उसका अंतिम संस्कार कराएगा।

Bihar Weather Update: ठंड ने तोड़े सभी रिकार्ड, राजधानी समेत 32 जिलों में कनकनी बढ़ी; तापमान और गिरने के आसार
Katihar News: केंद्रीय राज्यमंत्री का नीतीश सरकार पर आरोप, केंद्र से राशि मिलने के बाद भी काम नहीं हो रहा काम

अन्य समाचार