Bihar News: संदिग्ध परिस्थिति में युवक की मौत, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका



संवाद सूत्र मधुबनी/धनहा: बिहार के मधुबनी थाना क्षेत्र के मरिचहवा गांव में 27 वर्षीय युवक की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। युवक अपने दोस्तों के साथ गुरुवार की दोपहर मरिचहवाटाड़ कुटी के पास ताश खेलने गया था। शाम चार बजे ठंड से मौत होने की सूचना एक अन्य युवक ने स्वजन को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे मधुबनी बीडीओ राजेश भूषण, सीओ गौरव प्रकाश और सांसद प्रतिनिधि जितेंद्र गुप्ता ने स्वजन को हरसंभव मदद दिलाने का भरोसा दिया। बीडीओ ने बताया कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण पता चल पाएगा।

स्वजन के अनुसार सुमुदीन मंसूरी का लड़का अनवर मंसूरी गुरुवार को दिन में 12 बजे गांव के एक दोस्त के साथ घर से लगभग एक किलोमीटर दूर टांड़ में ताश खेलने गया था। शाम चार बजे साथ ले गए दोस्त ने किसी को अनवर की मौत की सूचना दी। उसने बताया कि अनवर की मौत ठंड लगने से हो गई है। युवक प्रद्युमन कुशवाहा ने मृतक के घर इसकी सूचना दी। परिजन मौके पर पहुंच गए। अनवर मंसूरी का शव पड़ा हुआ था। आनन-फानन में वह उसे स्थानीय निजी अस्पताल में ले गए, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

स्वजन संतुष्टि के लिए उसे जिला अस्पताल ले गए। वहां भी निराशा हाथ लगी। मृतक की मां तैरून खातून का आरोप है कि हमारे लड़के की हत्या कर मौके पर शव को छोड़ दिया गया था। अगर ठंड से मौत हुई थी तो इसके साथियों ने इसकी सूचना हमें क्यों नहीं दी।
बताया जाता है कि अनवर के साथ ताश खेल रहे सभी युवक फरार हैं। मामले में थानाध्यक्ष मुन्ना कुमार ने बताया कि शव पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा।


मरिचहवा गांव निवासी सुमुदीन मंसूरी के लड़के अनवर मंसूरी की संदेहास्पद स्थिति में मृत्यु के बाद शुक्रवार की दोपहर प्रखंड विकास पदाधिकारी राजेश भूषण व अंचलाधिकारी गौरव प्रकाश ने स्वजन से मिलकर घटना की जानकारी ली। बीडीओ ने कहा कि पीडि़त परिवार को हर संभव सरकारी मदद दी जाएगी। पंचायत सचिव एवं मुखिया से कबीर अंत्येष्टि व अन्य सहायता के संबंध में निर्देशित किया।

अन्य समाचार