Bihar News: भूमि विवाद को लेकर युवक को चाकू गोदकर उतारा मौत के घाट, आरोपी गिरफ्तार



संवाद सूत्र, नौतन: बिहार के नौतन में स्थानीय थाना क्षेत्र के मंगलपुर गुदरिया गांव में पिछले 15 वर्ष से महज डेढ़ कट्ठा बलुआही भूमि को लेकर दो पक्षों में चल रहे विवाद में मंगलवार की दोपहर में एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। घटना मंगलपुर बाजार की है। मृतक की पहचान बसंत साह (40) के रूप में की गई है।
जख्मी हालत में युवक को स्वजन लेकर स्थानीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में गए, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। शव लेकर स्वजन के साथ ग्रामीण थाने पहुंच गए। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपित मंगलपुर गुदरिया गांव निवासी राकेश कुमार साह को गिरफ्तार कर लिया है।

थानाध्यक्ष खालिद अख्तर ने बताया कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज अस्पताल बेतिया भेज दिया है। अब तक मृतक के स्वजन ने थाने में लिखित आवेदन नहीं दिया है। मृतक के पिता हरिकेश साह ने बताया कि उसका पुत्र मंगलपुर बाजार में ठेला पर फल बेचता था। वह फल बेचने के लिए बाजार में गया था।
दोपहर 12 बजे के आस-पास भूमि विवाद को लेकर बदले की भावना से राकेश कुमार साह चाकू लेकर आया और गोदकर उसकी हत्या कर दी। बताया जाता है कि पिछले 15 वर्ष से हरिकेश साह और हरिचंद्र साह के बीच भूमि विवाद चल रहा है। उधर, युवक की हत्या के बाद स्वजन का रो-रोकर बुरा हाल है। मृतक के दो पुत्र और एक पुत्री है।

अन्य समाचार