Bihar: डेढ़ लाख नकदी लेकर निकले दुकानदार का बेटा रास्ते से किडनैप, फोन पर मां को बताया, फिर बंद हो गया मोबाइल



सहरसा, जागरण संवाददाता: शहर के पशुपालन कालोनी के अरुण यादव के पुत्र मिठ्ठु कुमार का घर से दुकान जाने के क्रम में शुक्रवार को अपहरण कर लिया गया। युवक की मां ने थाने में इसकी शिकायत की है। घटना के आलोक में पुलिस छानबीन में जुटी है।
युवक की मां चंद्रिका देवी ने आवेदन में कहा कि शंकर चौक के समीप उनकी किराना व पूजा सामग्री की दुकान है। पुत्र मिठ्ठु कुमार सुबह डेढ़ लाख नगदी व मोबाइल लेकर घर से निकला था, लेकिन दुकान नहीं पहुंचा। इसी बीच उसने फोन कर बताया कि उसका अपहरण हो गया है। इसके बाद उसका मोबाइल बंद आने लगा।

आवेदन पत्र में शहर के बोरापट्टी में गैरेज चलाने वाले मिथुन कुमार व उसके एक रिश्तेदार पर अपहरण का आरोप लगाया गया है। उन्होंने बताया कि पूर्व से उक्‍त लोगों द्वारा धमकी दी जा रही थी। सूचना मिलते ही हरकत में आई पुलिस ने मोबाइल लोकेशन की छानबीन की तो पता चला कि मोबाइल की अंतिम लोकेशन सिमरीबख्तियारपुर के पास है। इसके बाद मोबाइल बंद हो गया।

पुलिस ने लेन-देन का विवाद मानकर छानबीन शुरू कर दी है। थानाध्यक्ष सुधाकर कुमार ने बताया कि घटना के संबंध आवेदन मिला है। मामले की छानबीन की जा रही है। जल्द ही युवक को बरामद कर लिया जाएगा।
यह भी पढ़ें-  दंपती का झगड़ा शांत कराने गए 82 साल के चाचा की लाठी-डंडे से पीटकर हत्‍या, आरोपी भतीजा फरार


यह भी पढ़ें- Bihar News: नाली व गली मरम्मत पर खर्च होने वाले 39 लाख रुपए डकार गए वार्ड सदस्य, दर्ज हुआ मामला


अन्य समाचार