शिकारपुर थानाध्यक्ष के खिलाफ वायरल आडियो की हुुई जांच, आरोपी हिटलर ने गिरफ्तारी से बचने के लिए बनाया था प्‍लान



नरकटियागंज,  जागरण संवाददाता: एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा के निर्देश पर एसडीपीओ ने शराब मामले की डीजीपी से शिकायत करने पर एक व्‍यक्ति‍ को गिरफ्तार करने को लेकर वायरल आडियो की जांच की। जांच के बाद मामले का पर्दाफाश करते हुए एसडीपीओ ने कहा कि शराब कांड के आरोपित गिरफ्तारी से बचने के लिए कांड दर्ज होने के बाद आडियो वायरल किया है।

पुलिस की जांच में यह सामने आया है कि 31 दिसंबर 22 को शिकारपुर पुलिस द्वारा नगर में लोटा राम साह के बगीचा में करीब 90 लीटर विदेशी शराब बरामद की गई थी, जिसमें चार नामजद अभियुक्त बनाए गए थे। उसी दिन 3:30 बजे पुलिस ने बिहार मद्य निषेध एवं उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज की, जिसमें हिटलर झा भी नामजद है। इसके बाद पुलिस उस कांड में शामिल आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की और इस क्रम में पहली जनवरी की देर रात शिकारपुर पुलिस ने हिटलर झा को गिरफ्तार कर लिया था।
Bihar News: भूमि विवाद को लेकर युवक को चाकू से गोदकर उतारा मौत के घाट, आरोपी गिरफ्तार यह भी पढ़ें
एसपी ने बताया कि विभिन्न स्रोतों से जांच में यह सामने आया है कि वायरल आडियो प्राथमिकी दर्ज होने के बाद एक जनवरी या उसके बाद की है। शराब कांड का आरोपित गिरफ्तारी से बचने के लिए यह हथकंडा अपनाया है।पुलिस का यह भी कहना है कि 14 मई 2020 को शिकारपुर पुलिस ने करीब 100 लीटर देसी शराब जब्त की थी।
उस मामले में भी कांड अंकित किया गया था और उसमें भी चीनी मिल रोड निवासी हिटलर झा आरोपित है। हिटलर झा नामक व्यक्ति द्वारा पुलिस महानिदेशक को शराब के संबंध में सूचना दिए जाने पर शिकारपुर थानाध्यक्ष द्वारा उसे जेल भेजने का झूठा आरोप लगाते हुए केस दर्ज होने के बाद झूठा आडियो जारी किया गया था।
CM Nitish Kumar : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का जीविका दीदियों से भावुक संवाद, बढ़ाया मनोबल, इन पहलुओं को भी छुआ यह भी पढ़ें
यह भी पढ़ें- CM नीतीश के कार्यक्रम में आत्मदाह का प्रयास, भाई के हत्यारोपी JDU नेता पर कार्रवाई नहीं होने से नाराज था युवक


अन्य समाचार