Bhabua: एटीएम मशीन में कैश डालने गए गार्ड की हत्या, पहले मुंह पर फेंका मिर्च पाउडर फिर गोलियों से भूना



जागरण संवाददाता, भभुआ: जिला मुख्यालय भभुआ नगर के पूरब पोखरा के पास एटीएम में कैश डालने आए एक गार्ड को अपराधियों ने गोली मार दी। साथ ही उसके पास मौजूद कैश को भी लूट कर फरार हो गए। आसपास के लोगों ने घायल गार्ड को सदर अस्पताल पहुंचाया। जहां पहुंचे स्वजन उसे लेकर ट्रामा सेंटर वाराणसी चले गए। हालांकि, चिकित्सकों के अनुसार गार्ड की मौत हो गई है।
मृतक बेलांव थाना क्षेत्र के कटकरा गांव निवासी स्व. बबन चौबे के पुत्र भानू चौबे 36 वर्ष बताए जाते हैं। वे बीते तीन-चार साल से गार्ड की नौकरी कर रहे थे। मिली जानकारी के अनुसार शनिवार की लगभग एक बजे के आसपास कैश वाहन से कैश लेकर तीन गार्ड पूरब पोखरा बस स्टैंड के पास स्थित एसबीआइ के एटीएम के पास पहुंचे। जहां पहले से मौजूद तीन की संख्या में रहे अपराधियों ने तीन गार्डों के कैश लेकर एटीएम में प्रवेश करने के बाद फायरिंग की। फायरिंग होते ही दो गार्ड भाग गए। जबकि भानू चौबे एटीएम के अंदर ही कैश व अपनी दो नाली बंदूक लेकर मौजूद रहे।

अपराधियों ने मिर्चा का पाउडर भानू चौबे के मुंह पर फेंका और कैश का बैग लूट लिया। इसके बाद उन्हीं के बंदूक से उनको गोली मार दी। बताया जाता है कि अपराधियों ने उनके सीने में गोली मारी है। घटना को अंजाम देने बाद अपराधी बंदूक लेकर भागने लगे। लेकिन कुछ दूरी पर जाने के बाद कुकुरनहिया नदी के किनारे बंदूक फेंक दिए। इसके बाद आसपास के लोगों ने बंदूक को पुलिस को सौंपा। घटना के बाद सदर अस्पताल में पुलिस भी पहुंची, इसके बाद स्वजन भानू चौबे को ट्रामा सेंटर लेकर चले गए। हालांकि, सदर अस्पताल के चिकित्सकों के अनुसार भानू चौबे की मौत हो गई है। लेकिन स्वजन अपनी सांत्वना के लिए ट्रामा सेंटर गए हैं।

अन्य समाचार