Bihar: हथियार के बल पर युवक काे ले किडनैप कर रहा बदमाश धराया, आरोपी से कट्टा और चाकू बरामद



शाहपुर, संवाद सूत्र: भोजपुर जिले के शाहपुर से हथियार के बल पर एक युवक को जबरन उठाकर ले जा रहे एक बदमाश को पुलिस ने शुक्रवार को एक देशी कट्टा व जिंदा कारतूस के साथ धर दबोचा। एसडीपीओ जगदीशपुर राजीव चंद्र सिंह ने बताया कि देसी कट्टा, चाकू व जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया है।
अरोपित शाहपुर थाना क्षेत्र के सोनकी गांव निवासी मुनीलाल पांडे है। अपने एक सहयोगी के साथ बिहिया थाना क्षेत्र के बिहियां गांव निवासी बरमेश्वर प्रसाद को बिलौटी गांव के समीप से अपने तीन साथियों के साथ पकड़ कर जबरन अपने साथ सोनकी भांगड़ की तरफ ले जा रहे थे। पुलिस को बरमेश्वर प्रसाद के स्वजन द्वारा पुलिस को इसकी सूचना दी गई, जिसके बाद पुलिस ने त्‍वरित कार्रवाई करते हुए सहजौली गांव के उत्तर बधार व सोनकी गांव के बीच से पकड़ लिया गया।

एसडीपीओ के अनुसार, बरमेश्वर प्रसाद से डेढ़ लाख रुपये की मांग की गई थी। आरोपी ने करीब 99 हजार रुपये पीएनबी के बिहिया शाखा से अपने खाते में ट्रांसफर भी करवा लिए थे। साथ में पाकेट में रखे 30 हजार रुपये भी निकाल लिए। गिरफ्तार मुनीलाल पांडे का भाई रविंद्र पांडे एवं बिहिया गांव निवासी बरमेश्वर प्रसाद के बीच धंधे में  लेन-देन चल रहा था।
Danish Rizwan : मांझी की पार्टी के प्रवक्ता दानिश रिजवान गिरफ्तार, सुषमा बड़ाईक पर गोली चलाने का आरोप यह भी पढ़ें
रविंद्र पांडेय पर करनामेपुर ओपी में भी शराब अधिनियम के तहत कांड दर्ज है। इसके साथ ही झारखंड में भी शराब माफियाओं के साथ उसके तार जुड़े हुए हैं। रविन्द्र व बरमेश्वर के बीच रुपये का लेनदेन का मामला फंसा हुआ था। इस बीच इन लोगों द्वारा बरमेश्वर को फोन कर शाहपुर बुलाया गया और अपने साथ पकड़ कर ले जाया जा रहा था। शाहपुर थाना अध्यक्ष प्रमोद कुमार कारनामेपुर ओपी प्रभारी मनीष कुमार शामिल थे।
Bhojpur Crime : भोजपुर के बड़हरा में दिनदहाड़े बैंक में लूट, एक लाख रुपये ले गए हथियार बंद बदमाश यह भी पढ़ें
यह भी पढ़ें-  युवती से बार-बार दुष्कर्म, कभी शादी तो कभी नौकरी का झांसा देकर लूटी अस्मत, जांच कर रही पुलिस भी चकराई


अन्य समाचार