Bihar: रेलवे स्‍टेशन जा रहे वकील के बेटों को बदमाशों ने मारी गोली, एक की हालत नाजुक, दोनों पटना रेफर



दाउदपुर (सारण), संवाद सूत्र: साधपुर-चमरहिया मुख्य पथ पर साधपुर पाल्ट्री फार्म के समीप शनिवार की सुबह में सिवान कोर्ट के अधिवक्ता के दो पुत्रों को बदमाशों ने गोली मारकर जख्मी कर दिया। घटना को अंजाम देने के बाद बाइक सवार बदमाश फरार हो गए।
दोनों युवकों को स्थानीय लोगों व दाउदपुर पुलिस के सहयोग से उपचार के लिए छपरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से दोनों को उपचार के बाद गंभीर स्थिति देख चिकित्सकों ने पटना रेफर कर दिया। पुलिस मौके पर पहुंच मामले की छानबीन कर रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, दाउदपुर थाना क्षेत्र के नसीरा घरारी गांव निवासी सिवान सिविल कोर्ट एडवोकेट व दाउदपुर पंचायत के न्याय मित्र ऋषि यादव के पुत्र 30 वर्षीय रितेश कुमार यादव को उनका छोटा भाई 27 वर्षीय मुन्ना कुमार यादव मोटरसाइकिल से छपरा स्टेशन पर ट्रेन पकड़वाने के लिए जा रहे थे। रितेश कुमार पूना में रहते हैं, जो वहीं पर कंस्‍ट्रक्‍शन कंपनी में काम करते हैं।
Bihar Hooch Tragedy: शराब तस्‍कर मंगल राय दिल्‍ली से गिरफ्तार, मुख्‍यारोपी का सहयोगी बार-बार बदल रहा था लोकेशन यह भी पढ़ें
इसी बीच बलेसरा गांव व साधपुर छतर गांव के सीमांत के पाल्ट्री फर्म के समीप पीछे से एक बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने फायरिंग शुरू कर दी। इस दौरान दोनों रितेश को सीने में व मुन्ना को दायें बांह में गोली लगी। गोली लगने से दोनों युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गए। उक्त दोनों युवक खून से लथपथ किसी तरह शोर मचाते हुए भागकर साधपुर गांव में जाकर गिर पड़े।
वहां स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना दाउदपुर पुलिस को दी। इसके बाद दाउदपुर थानाध्यक्ष बीरेंद्र राम ने पहुंच दोनों युवकों को उठाकर उपचार के लिए छपरा भेज दिया। दोनों की उपचार के बाद गंभीर स्थिति देख चिकित्सकों ने पटना रेफर कर दिया। एक युवक रितेश की हालत चिंताजनक बताई जा रही है।
ABVP के अधिवेशन में बबीता फोगाट ने भरी हुंकार, लड़कियों से कहा- लव जिहाद के चक्कर में जिंदगी मत करो बर्बाद यह भी पढ़ें
घायलों के पिता का कहना है कि उनका बड़ा पुत्र रितेश पूना में कंस्ट्रक्शन का काम करता है। वह एक सप्ताह पूर्व गांव आया था। शनिवार को छपरा से ट्रेन का टिकट था। सुबह घर से चार बजे निकले थे। उनको ट्रेन पकड़वाने के लिए छोटा पुत्र मुन्ना साथ में जा रहा था। इसी बीच रास्ते में अपराधियों ने गोली मार दिया। उनसे पुलिस ने पूछताछ किया। ऋषि यादव ने किसी से दुश्मनी नहीं होने की बात बताई।
यह भी पढ़ें- Bihar: जाति आधारित गणना में लाल रंग के मार्कर से मकानों की हो रही नंबरिंग, बनाए जा रहे चिन्‍ह


अन्य समाचार