Bihar: फायरिंग रेंज प्रशिक्षण के लिए जा रहे SSB जवानों की बस में ट्रक ने मारी ठोकर, छह जवान समेत कुल सात घायल



नरकटियागंज, संवाद सूत्र: नरकटियागंज- लौरिया मुख्य पथ में जयमंगलापुर गांव के समीप शनिवार को फायरिंग रेंज मोतिहारी जा रहे एसएसबी जवानों से भरी बस को विपरीत दिशा से आ रहे एक ट्रक ने ठोकर मार दी। इस घटना में एसएसबी के बस चालक समेत छह जवान जख्मी हो गए। हादसे में ट्रक चालक भी घायल बताया गया है।वहीं, घटना के बाद जवानों ने ट्रक चालक को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया।
ट्रक चालक की पहचान शेखपुरा जिला निवासी सौरभ कुमार के रूप में की गई है। वहीं, घायलो में एसएसबी 44 वीं वाहिनी के चालक बालदेव यादव, जीडी लालबाबू यादव, देवेन्द्र कुमार तिवारी, सांगे गोम्बु, रण सिंह व मुकेश कुमार शामिल है। सभी घायलों का इलाज अनुमंडलीय अस्पताल में कराया जा रहा है। एसएसबी के इंस्पेक्टर वृजेन्द्र प्रसाद ने बताया कि घायल जवानों का इलाज चल रहा है। सभी खतरे से बाहर हैं।

उन्होंने बताया कि सभी जवान लौरिया मुख्य मार्ग होते हुए मोतिहारी जा रह थे। इसी बीच लौरिया की ओर से आ रही ट्रक ने सामने से ठोकर मार दी। बताया कि यदि चालक ने सुझबुझ से काम नहीं लिया होता तो बड़ी घटना घट सकती थी। थानाध्यक्ष रामाश्रय यादव ने बताया कि ट्रक को जब्त कर लिया गया है। धराए ट्रक चालक से पूछताछ की जा रही है। उसके बाद अग्रेतर कार्रवाई की जाएगी।
यह भी पढ़ें- Bihar: जाति आधारित गणना में लाल रंग के मार्कर से मकानों की हो रही नंबरिंग, बनाए जा रहे चिन्‍ह


अन्य समाचार