Jamui Crime: प्रेमिका की टूटी शादी, परीक्षा केंद्र से जेल पहुंच गया प्रेमी; लव स्टोरी में मां बनी विलेन



जमुई, संवाद सहयोगी। जमुई में प्रेमिका की शादी टूटना एक प्रेमी को मंहगा पड़ गया। प्रेमिका की मां की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित प्रेमी को परीक्षा केंद्र से गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया। गिरफ्तार प्रेमी की पहचान खैरा थाना क्षेत्र के मांगोबंदर गांव निवासी शंभु दास के पुत्र निवास कुमार के रूप में हुई है। प्रेमी पर युवती की अश्लील तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल करने का आरोप है। बताया जा रहा है कि दोनों की पहले शादी भी होने वाली थी और घरवाले भी मान गए थे।

बताया जाता है कि निवास कुमार जमुई में रहकर शहर के एक निजी कोचिंग में पढ़ाई करता था। इस दौरान बरहट थाना क्षेत्र के एक गांव की युवती भी उसी कोचिंग में पढ़ने आती थी। पढ़ाई के दौरान ही दोनों एक -दूजे से प्रेम करने लगे और दोनों के बीच की दूरियां भी खत्म हो गई। दोनों के बीच प्यार इतना गहरा हुआ कि एक दिन दोनों शादी करने के लिए तैयार हो गए।
दोनों ने इसकी जानकारी अपने-अपने स्वजन को दे दी। स्वजन भी बच्चों की खुशी के लिए दोनों की शादी के लिए राजी हो गए। बात लगभग तय हो चुकी थी। इसी दौरान किसी बात को लेकर दोनों परिवार वालों के बीच कलह हुई और प्रेमी जोड़े का रिश्ता शादी के बंधन से पहले ही टूट गया। उसके बाद प्रेमिका के परिवार वालों ने लड़की की शादी कहीं और लगा दी।
Jamui: जमुई के गंगटा जंगल में पशु व्यापारी की हत्या, दो अगवा, 10 लाख की मांगी फिरौती यह भी पढ़ें
इसी दौरान लड़के वालों को युवती की प्रेम कहानी की जानकारी हो गई। जिसके बाद उन्होंने लड़की से शादी करने से इनकार कर दिया। गिरफ्तार प्रेमी का आरोप है कि इसी खुन्नस में आकर प्रेमिका की मां ने बेटी का अश्लील तस्वीर वायरल करने का झूठा आरोप लगाकर उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया।
इसके बाद टाउन थाना की पुलिस द्वारा प्रेमी युवक निवास कुमार को बीए पार्ट-3 का परीक्षा देने के दौरान डीएसएम कालेज झाझा से गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तार प्रेमी निवास कुमार का कहना है कि उसने किसी प्रकार की तस्वीर इंटरनेट मीडिया पर वायरल नहीं की थी। एक साजिश के तहत उसे फंसाया जा रहा है।

अन्य समाचार