Saharsa Crime: 12वीं के छात्र की दिनदहाड़े हत्या, स्कूल में फंदे से लटका मिला शव; मां-पिता की हो चुकी है मौत



कहरा (सहरसा), संवाद सूत्र। सहरसा के बनगांव थाना क्षेत्र के चैनपुर में शनिवार को दिनदहाड़े 12वीं कक्षा के एक छात्र की हत्या से सनसनी फैल गई। हत्यारों ने छात्र की हत्या के बाद शव को फंदे से लटका दिया गया। बताया जाता है कि न्यू काली मंदिर परिसर स्थित संस्कृत विद्यालय के नवनिर्मित भवन में अमरनाथ झा के नाती सन्नी झा को घर से किसी ने फोन कर बुलाया व गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। हत्या को आत्महत्या में बदलने के लिए शव को धोती से बांध फंदे पर लटका दिया। लोगों ने मामले की त्वरित जांच के लिए हंगामा कर मौके पर वरीय अधिकारी को बुलाने की मांग की। इसे लेकर पुलिस व लोगों के बीच तनातनी भी हुई। काफी प्रयास के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। 

ग्रामीणों के अनुसार अमरनाथ झा की पुत्री मीरा की शादी खगड़िया के ललित झा के साथ हुई थी। इनके दो पुत्र सन्नी और रवि हैं। दोनों पुत्रों के पैदा होने के कुछ वर्षों बाद इनके माता-पिता का निधन हो गया। इस कारण दोनों भाइयों का लालन-पालन ननिहाल चैनपुर में ही हुआ है। सन्नी 12वीं में पढ़ाई करने के साथ ही सेना में नियु्क्ति के लिए तैयारी करता था।
घात लगाए बैठे युवक ने शौच कर लौट रही महिला से किया दुष्कर्म, चूड़‍ियों की आवाज सुन पति पहुंचा तो धमकाकर भागा यह भी पढ़ें
शनिवार सुबह चैनपुर हाई स्कूल के खेल मैदान में दौड़ लगाने के बाद वह खाना खाने घर पहुंचा था। खाना खाने के बाद 10 बजे के करीब उसे किसी ने फोन कर स्कूल के समीप बुलाया। वहां उसकी हत्या कर दी गई। जेब से पुलिस ने सन्नी का मोबाइल फोन बरामद किया है। हत्यारों ने सन्नी के मोबाइल फोन से नंबर और अन्य जानकारियां डिलीट कर दी थीं। हालांकि, पुलिस तकनीकी जांच से मोबाइल का अवलोकन कर रही है।
Bihar: जाति आधारित गणना में लाल रंग के मार्कर से मकानों की हो रही नंबरिंग, बनाए जा रहे चिन्‍ह यह भी पढ़ें
Jamui Crime: प्रेमिका की टूटी शादी, परीक्षा केंद्र से जेल पहुंच गया प्रेमी; लव स्टोरी में माता-पिता बने विलेन

अन्य समाचार