Buxar VIDEO: सुरीली आवाज में कैदी दारोगा जी से करने लगा रिपोर्ट लिखने की गुहार, पुलिसवाले भी हो गए मंत्रमुग्ध



चौसा (बक्सर), संवाद सहयोगी। बक्सर में एक युवक शराब पीकर पकड़ा गया, तो उसने थाने की हवालात में ऐसी तान छेड़ी कि वहां मौजूद पुलिसवाले भी मंत्रमुग्ध हो गए। सोशल मीडिया पर कैदी की सुरीली आवाज का जादू वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में युवक दारोगा जी से गीत गाकर रिपोर्ट लिखने की मिन्नते कर रहा है। हवालात में बंद कैदी भोजपुरी गायक पवन सिंह का फेमस गाना 'दरोगा जी हो...चार दिन पियवा बा नापाता' गा रहा है। कैदी की सुरीली आवाज में गाना सुन रहे पुलिसवाले उसका वीडियो बनाने के साथ खुद भी गुनगनाने लगते हैं।

वायरल वीडियो को लेकर बताया जा रहा है कि कैमूर जिले के डहरक का रहने वाला इस कैदी का नाम कन्हैया बैठा है। यह पेशे से एक गायक है। बीत हफ्ते वह यूपी से शराब पीकर बिहार आ रहा था। कर्मनाशा सीमा पर जांच के दौरान पुलिसवालों ने पकड़ लिया। इसके बाद पुलिस ने लाकर उसे हाजत में बंद कर दिया। उसके साथ उसका एक साथी भी था।
बुधवार को अचानक वह हाजत में ही अपनी सुर-मधुर आवाज में पवन सिंह का गाना गाने लगा। गाने के बोल थे 'सोची सोची जिया हमरो...सोची सोची जिया हमरो काहे घबराता...दरोगा जी हो...चार दिन पियवा बा नापाता...लिखी ना रिपोट रऊवा सोची बिचारी...अपना बलम जी के कैसे पिसारी...लिखी ना रिपोट रऊवा सोची पिसारी।' कैदी का गाना सुनकर थाने के स्टाफ भी आनंद लेने के मूड में आ गए और उसे प्रोत्साहित करने लगे।
Buxar: पुलिस ने बलिहार में छापेमारी कर बरामद किया 12 किलो गांजा, पिता-पुत्र मिलकर करते थे तस्करी यह भी पढ़ें
दारोगा जी...अब तो इनकी रिपोर्ट लिख लीजिए। किसी ने इतनी सुरीली और मीठी आवाज में शायद ही आपसे विनती की होगी।
P.S: महाशय शराब पीने के आरोप में बक्सर के जेल में बंद है, मगर तान ऐसी छेड़ी की पुलिसवाले भी मंत्रमुग्ध हो गए।@BuxarSp@PawanSingh909 pic.twitter.com/l32ILf8uQt

वहां मौजूद किसी पुलिसकर्मी ने उसका वीडियो भी बना लिया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल है। हालांकि, इस संबंध में पुलिस ने बताया कि राज्य में शराबबंदी लागू है। कोई भी व्यक्ति शराब के नशे में मिलेगा तो उसकी गिरफ्तारी तय है। हालांकि, सोशल मीडिया पर लोग कैदी की आवाज की खूब तारीफ कर रहे हैं।

अन्य समाचार