Bihar: परीक्षा देने आए सीतामढ़ी के युवक को मामूली विवाद में चाकू से गोदा, दो आरोपी गिरफ्तार, एक फरार



दरभंगा, जागरण संवाददाता: लनामिविवि परिसर स्थित परीक्षा देने आए सीतामढ़ी जिले के एक युवक को बाइक से टक्कर होने के विवाद चाकू से गोदकर जख्मी कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही विवि थाने की पुलिस ने दो आरोपितों को दबोच लिया। वहीं, एक आरोपित पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया।
थानाध्यक्ष सत्यप्रकाश झा ने स्थानीय लोगों की मदद से सीतामढ़ी जिले के भासर मच्छा निवासी बैजू साह के पुत्र लक्ष्मण कुमार को दरभंगा मेडिकल कालेज अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं, गिरफ्तार आरोपितों में घनश्यामपुर थानाक्षेत्र के अधारपुर गांव निवासी सत्यम विश्वास और कमतौल थानाक्षेत्र के चहुंटा निवासी रौशन कुमार शामिल हैं। पूछताछ में दोनों ने फरार साथी का नाम गोलू बताया है, जिसे गिरफ्तार करने के लिए पुलिस छापेमारी करने में जुटी है।

घटना के संदर्भ में बताया जाता है कि जख्मी लक्ष्मण पार्ट टू की परीक्षा देने के लिए अपनी बाइक से आया था। इसी बीच लनामिविवि के त्रिमुहानी के पास बाइक से टक्कर हो गई। इसके बाद दोनों तरफ से विवाद बढ़ गया। देखते ही देखते बाइक पर सवार तीनों युवकों ने लक्ष्मण पर चाकू से प्रहार कर जख्मी कर दिया। लक्ष्मण के हाथ और पीठ पर गहरे जख्म हैं। लोगों के जुटने पर तीनों युवकों ने भागने की कोशिश की। लेकिन, दो को दबोच लिया गया। थानाध्यक्ष ने बताया कि फरार आरोपित को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी की जा रही है।
Darbhanga: होमगार्ड हत्याकांड में दो आरोपियों ने थाने में किया सरेंडर, 55 अब भी चल रहे फरार यह भी पढ़ें
यह भी पढ़ें-  Darbhanga: होमगार्ड हत्याकांड में दो आरोपियों ने थाने में किया सरेंडर, 55 अब भी चल रहे फरार



अन्य समाचार