Jamui: चोरों ने मटिया बाजार में ज्‍वेलरी शॉप का शटर तोड़ 10 लाख के जेवरात किए पार, जांच में जुटी पुलिस



लक्ष्मीपुर(जमुई), संवाद सूत्र: शनिवार देर रात मटिया बाजार में आभूषण दुकान का शटर तोड़ चोरी की घटना को अंजाम दिया गया। चोर आगे का शटर तोड़कर अंदर घुसे और दुकान से करीब 10 लाख रुपये कीमत के आभूषण की चोरी कर ले गए। इस मामले को लेकर नीमारंग निवासी राजनंदिनी ज्वेलर्स के प्रोपराइटर शिवदानी ठठेरा ने थाने में सूचना देकर मामला दर्ज कराने के लिए लिखित आवेदन दिया है।

बताया गया कि राजनंदनी ज्वेलर्स में शनिवार की देर रात चोरों ने दुकान का शटर तोड़कर घटना का अंजाम दिया। दुकान में रखा आठ तोला सोना व 13 किलो चांदी की चोरी कर ली। स्थानीय लोगों ने बताया कि दुकान में सीसीटीवी नहीं लगा हुआ है। अगर सीसीटीवी कैमरा रहता तो चोरों की हरकत कैमरे में कैद हो जाती। घटना की सूचना पाकर रविवार की सुबह स्थानीय थाना के एसआइ देव सिंह ने मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल की।
Jamui Crime: प्रेमिका की टूटी शादी, परीक्षा केंद्र से जेल पहुंच गया प्रेमी; लव स्टोरी में मां बनी विलेन यह भी पढ़ें
जांच-पड़ताल के दौरान दुकान के पीछे पुरानी काली मंदिर के समीप एक पुल के पास दुकान से निकाला गया आभूषण का डब्बा बरामद किया गया है। चोरी की घटना को लेकर थानाध्यक्ष राजाराम शर्मा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जांच-पड़ताल करने के बाद दुकानदार के आवेदन पर केस दर्ज किया जाएगा। उन्होंने बताया कि बेहतर जांच के लिए विशेष टीम को भी बुलाया जा सकता है।
Jamui: जमुई के गंगटा जंगल में पशु व्यापारी की हत्या, दो अगवा, 10 लाख की मांगी फिरौती यह भी पढ़ें
यह भी पढ़ें- Nitish Kumar: "डिग्री कालेज की तर्ज पर मदरसा का होगा विस्तार", CM बोले- बच्चों को मिलेगा हर क्षेत्र का ज्ञान

अन्य समाचार