Bihar: फायरिंग में घायल हिस्ट्रीशीटर प्रिंस की इलाज के दौरान मौत, 24 घंटे बाद भी नहीं पकड़ाए 5 नामजद आरोपी



बेगूसराय, जागरण संवाददाता: शनिवार को न्यायालय की पेशी से लौटने के क्रम में बदमाशों की गोली का शिकार बनें बदलपुरा निवासी हिस्ट्रीशीटर अंकित कुमार उर्फ प्रिंस की मौत रविवार की शाम इलाज के दौरान हो गई। मौत के बाद स्वजन में कोहराम मच गया है। इलाज के दौरान मौत होने की सूचना मिलते ही पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है।

हत्या में संलिप्त बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस चौक-चौराहों पर जांच- पड़ताल व संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। हालांकि, गोलीबारी के 24 घंटे बाद भी नामजद पांच आरोपितों में एक भी गिरफ्तार नहीं किया जा सका है।
इस संबंध मेंं एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि प्रिंस पर हत्या, लूट, रंगदारी, गाेलीबारी से संबंधित करीब दो दर्जन मामले लंबित है। शनिवार को प्रिंस के सहकर्मियों ने ही गोली मारी थी। गोलीबारी में संलिप्त बदमाशों की पहचान कर ली गई है। मुफस्सिल थाना में हत्या की प्राथमिकी अंकित कराते हुए पांच बदमाशों को नामजद किया गया है। जल्द ही सबों को गिरफ्तार किया जाएगा।
स्वीडन में पलेगा बिहार का धर्मराज : सड़क किनारे मिला था मासूम, इन बच्चों की भी संवरने जा रही जिंदगी यह भी पढ़ें
मृतक प्रिंस के पिता राजाराम सिंह ने बताया कि नवंबर में उच्च न्यायालय से जमानत मिलने के बाद वह बाहर आया और गांव में सामान्य जीवन यापन कर रहा था। शनिवार को जब वे प्रिंस के साथ पेशी से घर लौट रहे थे तो दो मोटरसाइकिल सवार पांच अपराधी पीछा करते हुए ऐघु स्थित पेट्रोल पंप के समीप पहुंचे। जहां एक बाइक पर सवार तीन अपराधी सड़क पर रुके रहे और एक बाइक पर सवार दो अपराधि‍यों ने बातचीत के क्रम में गोली मार दी।

गोली मारने के बाद दो बाइक पर सवार पांच अपराधी हेमरा की तरफ भाग निकले। वहीं, वर्चस्व की लड़ाई में हुई इस हत्या के बाद क्षेत्र में दहशत का माहौल है। बताते चलें कि मृतक प्रिंस ने प्रेम-विवाह किया था और उसे एक पुत्र भी है। वहीं, उसके दो भाई दिव्यांग हैं।
यह भी पढ़ें- Munger Crime : पुलिस के मुखबिर हो; ये बोलकर किसान को मारी गोली, छह राउंड से ज्यादा किए फायर


अन्य समाचार