Train Late : कोहरे की धुंध में गुम हुईं लंबी दूरी की ट्रेनें, सुबह वाली रात और रात वाली पहुंच रहीं अगले दिन



संवाद सहयोगी, जमालपुर (मुंगेर)। कोहरे ने लंबी दूरी से आने वाली ट्रेनों की रफ्तार पर ब्रेक लगा दी है। कई ट्रेनों अपने निर्धारित समय से विलंब से जमालपुर जंक्शन पर पहुंची। अभी खासकर एनसीआर क्षेत्र में घना कोहरा छाए रहने का पूर्वानुमान है, लिहाजा, ट्रेनों का परिचालन अभी विलंब से होगा।
कोहरे के कारण सुबह में पहुंचने वाली ट्रेनें रात और रात की ट्रेनें अगले दिन जंक्शन पहुंच रही है। ट्रेनों के विलंब होने से यात्रियों की परेशानी काफी बढ़ गई है। खासकर गुवाहटी, कामख्या, मालदा, किशनगंज जाने वाले यात्रियों का समय प्लेटफार्म पर ही गुजर रहा है।

फरक्का एक्सप्रेस 10 घंटे देरी से जमालपुर जंक्शन आई। ब्रह्मपुत्र मेल 10 घंटे देर से चलकर सुबह में जमालपुर जंक्शन पहुंची। सोमवार की सुबह पहुंचने वाली विक्रमशिला देर रात जमालपुर आई। मंगलवार को जमालपुर आने वाली विक्रमशिला विलंब से पहुंचेगी।
सोमवार को आनंद विहार टर्मिनल से विक्रमशिला साढ़े चार घंटे देर से चलेगी। ऐसे में यात्रियों को परेशानियों का सामना करना पड़ेगा। ट्रेनें विलंब होने से यात्री टिकटें भी रद करा रहे हैं। लंबी दूरी की ट्रेनें भले ही देर से जंक्शन पहुंचीं, पर पैसेंजर ट्रेनों का परिचालन समय पर हुआ। इससे काफी हद तक यात्रियों काे राहत मिली।
Munger Crime : पुलिस के मुखबिर हो; ये बोलकर किसान को मारी गोली, छह राउंड से ज्यादा किए फायर यह भी पढ़ें


अन्य समाचार