Bihar Crime: जमुई में अपराधियों ने दो कचरा चुनने वालों की गोली मारकर की हत्या, एक युवक मानसिक रूप से था बीमार



जमुई, संवाद सहयोगी: सोनो थाना क्षेत्र के जुगड़ी गांव में रविवार की देर रात अपराधियों ने कचरा चुनने वाले दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी। स्थानीय लोगों की सूचना पर सोमवार अल सुबह पहुंची सोनो पुलिस ने घटनास्थल से दो खोखे बरामद किए हैं।
मृतकों में एक की पहचान सोनो थाना क्षेत्र के लीलातरी मुसहरी निवासी स्वर्गीय तारणी मांझी के पुत्र मनोज मांझी के रूप में हुई है। दूसरे का नाम बालेसर है। उसके घर व परिवार वालों का पता नहीं चल पाया है। लोगों का कहना है कि दोनों कचरा चुनते थे और फुटपाथ पर ही गुजर-बसर कर रह रहे थे। देर रात अपराधियों ने एक की गर्दन में व दूसरे के सिर में गोली मारकर हत्या कर दी।

घटना के कारणों का पता नहीं लग पाया है। वहीं, अपराधियों की पहचान भी नहीं हो पाई है। मृतक मनोज मांझी के भाई ने बताया कि मनोज दो वर्षों से मानसिक रूप से बीमार चल रहा था। वह दो साल से घर नहीं आता था और कचरा चुनकर ही फुटपाथ पर रहकर गुजर-बसर कर रहा था। उसकी किसी के साथ भी कोई दुश्मनी नहीं थी।
सोनो थाना प्रभारी चितरंजन कुमार ने बताया कि घटना की जांच-पड़ताल की जा रही है। जल्द ही मामले का खुलासा कर अपराधियों को गिरफ्तार किया जाएगा। दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है।
Jamui: चोरों ने मटिया बाजार में ज्‍वेलरी शॉप का शटर तोड़ 10 लाख के जेवरात किए पार, जांच में जुटी पुलिस यह भी पढ़ें
यह भी पढ़ें- Bihar Politics: सुधाकर सिंह पर कार्रवाई तय, तेजस्वी यादव बोले- महागठबंधन के नेतृत्व पर सवाल बर्दाश्त नहीं

अन्य समाचार