Begusarai Accident : मारुति कार और ट्रक की आमने-सामने से हुई टक्कर, हादसे में युवक की मौत



संवाद सहयोगी, तेघड़ा (बेगूसराय)। थाना क्षेत्र के एनएच 28 गौड़ा धर्मदेव चौक के समीप ट्रक व मारुति कार की आमने-सामने हुई टक्कर में कार सवार युवक की मौत हो गई। घटना सोमवार की देर रात लगभग नौ बजे की है। बताया जा रहा है कि कार तेघड़ा की ओर से जा रही थी और ट्रक जीरोमाइल की ओर से आ रहा था। इस घटना में कार में सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद ट्रक ड्राइवर गाड़ी लेकर मौके से फरार हो गया।

स्थानीय लोगों ने तेघड़ा थानाध्यक्ष संजय कुमार को घटना की सूचना दी। तेघड़ा थाना की पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया। मृत युवक के पास से मिले मोबाइल नंबर से घर वालों को सूचना दी गई। मृत युवक की पहचान बीहट नगर परिषद वार्ड संख्या तीन रजवाड़ा निवासी रामानंद राय के 28 वर्षीय पुत्र रोहित कुमार उर्फ डिंपल के रूप में हुई है।
युवक दलसिंहसराय क्षेत्र में छोटा-मोटा कंस्ट्रक्शन का कार्य करता था। दलसिंहसराय से लौटने के क्रम में अपने ननिहाल तेघड़ा नगर परिषद वार्ड संख्या- दो हसनपुर निवासी नाना रामभज सिंह से मिलकर रात्रि में अपने घर रजवाड़ा लौट रहा था। इसी दौरान गौड़ा धर्मदेव चौक के समीप ट्रक एवं कार में टक्कर हो गई।
Begusarai: घास लेने गई वृद्धा से युवक ने किया दुष्कर्म, फिर सोने की बालियां छीनकर जान से मारने की दी धमकी यह भी पढ़ें
मृतक तीन बहनों में अकेला भाई था। उसकी शादी पांच वर्ष पूर्व रोसड़ा में हुई थी। उसका एक दो वर्ष का लड़का भी है। मृतक के पिता रामानंद राय 2021 में रेलवे के अभियंता पद से सेवानिवृत्त हुए हैं। घर का चिराग बुझ जाने से माता-पिता की स्थिति चिंताजनक बनी हुई है। पत्नी का रो-रोकर हाल बेहाल है। तेघड़ा थानाध्यक्ष संजय कुमार ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय भेज दिया।

अन्य समाचार