Buxer : अलाव सेंक रहे लोगों पर गिरी दीवार, एक की मौके पर ही मौत तो दूसरे को वाराणसी किया गया रेफर



जागरण संवाददाता, बक्सर: नगर थाना क्षेत्र के खलासी मोहल्ले में मंगलवार रात करीब साढ़े नौ बजे अलाव सेंकने अचानक एक दीवार गिरने से एक युवक की मौके पर ही दबकर मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। दोनों को आनन-फानन में सदर अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टर ने एक को मृत घोषित कर दिया वहीं दूसरे जख्मी की गंभीर हालत को देखते हुए तत्काल वाराणसी रेफर कर दिया।
मृतक का नाम किशुन बिहारी राम और जख्मी का नाम छोटू राम है। लोगों ने बताया कि मोहल्ले के कुछ युवक एक अर्धनिर्मित मकान की चहारदीवारी के कोने में बैठकर अलाव सेंक रहे थे। लकड़ी कम पड़ने पर घटनास्थल के पास ही मौजूद बांस के एक टुकड़े को तोड़ने के लिए छोटू राम ने दीवार में बने छेद में फंसाकर जैसे ही जोर लगाया वैसे ही दीवार का वह पूरा भाग उन लोगों के ऊपर भरभराकर गिर गया। इस हादसे में किशुन बिहारी ईंटो के नीचे दब गया, जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई, जबकि छोटू राम के पैरों पर ईंटों के गिरने से उसके दोनों पैर बुरी तरह टूट गए।


दीवार गिरने की जोरदार आवाज और चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनते ही गांव के लोग घटनास्थल पर पहुंचे और जल्दी-जल्दी किसी तरह मलबा हटाकर दोनों युवकों को निकाला और सदर अस्पताल पहुंचाया, जहां जांच के बाद डॉक्टर ने किशुन बिहारी को मृत घोषित करने के साथ गंभीर रूप से घायल छोटू राम को वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। सुबह मिली सूचना के अनुसार जख्मी छोटू राम की हालत स्थिर बताई जा रही है।
Bihar News: जमीन अधिग्रहण को लेकर बक्सर में बवाल, पुलिस की कार्रवाई से उग्र हुए किसान; वाहन फूंके यह भी पढ़ें
यह भी पढ़ें : Bihar News: जमीन अधिग्रहण को लेकर बक्सर में बवाल, पुलिस की कार्रवाई से उग्र हुए किसान; वाहन फूंके

अन्य समाचार