Chandi News: नाली में डूबने से डेढ़ साल की बच्‍ची की मौत, खेत जा रही दादी के पीछे निकली थी मासूम



चंडी, संवाद सूत्र: चंडी थाना क्षेत्र एवं हरनौत प्रखंड क्षेत्र के बहादुरपुर निवासी मनोज कुमार यादव की डेढ़ वर्षीया पुत्री नंदनी कुमारी की मौत सोमवार शाम नाली में डूबने से हो गई। बच्‍ची दोपहर करीब डेढ़ बजे घर से दादी के पीछे लग गई थी, जब उसकी दादी खेत जाने के लिए निकली थी। उसी दौरान वह करीब साढ़े तीन फुट गहरी नाली में गिर कर डूब गई।
इस दौरान किसी का ध्यान इस दुर्घटना पर नहीं गया। ढूंढने के दौरान शाम को उसे नाली से निकाला गया। स्वजन उसे अस्पताल लेकर गए, लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी। चंडी थानाध्यक्ष अभय कुमार ने बताया कि यूडी केस दर्ज कर बच्‍ची के शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद स्वजन को सौंप दिया गया है। सरथा के पंचायत समिति सदस्य तथा बहादुरपुर निवासी आशुतोष कुमार उर्फ लेनिन ने बताया कि गली क्रासिंग पर नाली ढंकी गई है। बच्ची घर के निकट ही नाली में गिरी थी।

बहादुर पुर निवासी वार्ड सदस्य रामबली प्रसाद उर्फ मुखिया ने बताया कि गांव में नाली निर्माण के प्राक्लन में ढक्कन का प्रविधान नहीं था। इस कारण नाली खुली है। दुर्घटना की वजह नाली का खुला होना है। उन्होंने बताया कि मनोज कुमार यादव की दो पुत्रियों में नंदनी छोटी थी। मनोज हम्‍माली काम कर जीविका कमाता है।
यह भी पढ़ें- Supreme Court: बिहार में जातिगत जनगणना पर लगेगी रोक? सुप्रीम कोर्ट में 13 जनवरी को होगी सुनवाई


अन्य समाचार