Siwan News : प्यार में मिला धोखा तो युवक ने खोल दिया 'बेवफा टी स्टाल', दिलचस्प है इसकी कहानी और चाय के दाम



जासं, सिवान। प्यार, इश्क और मोहब्बत... ये सब तो ठीक है, लेकिन इसमें धोखा बड़ी चीज है। धोखा इंसान को जहनी तौर पर तोड़ देता है। परंतु कुछ लोग इसे भी अपनी ताकत बना लेने का माद्दा रखते हैं। ऐसा ही एक युवा है बिहार का। जिसने प्यार में मिले धोखे को ही अपनी ताकत बना लिया और इसे ही अपने रोजगार के साधन में बदलकर रख दिया।
जी हां, दरअसल बिहार के सीवान स्थित स्टेशन रोड में एक युवक ने चाय की दुकान खोली है, नाम 'बेवफा टी स्टॉल' रखा है। उसका यह टी स्टॉल इलाके में खासा लोकप्रिय भी हो रहा है। इस युवा के टी स्टॉल यानी चाय की दुकान खोलने की कहानी भी काफी दिलचस्प है। युवक का नाम भोला है। वह लड्डू चौधरी का बेटा है। शहर के आंबेडकर नगर में रहता है। उसके 'बेवफा टी स्टॉल' पर प्यार में धोखा खाने वालों को 10 रुपये और प्रेमी जोड़ों को 15 रुपये में चाय मिलती है।

शहर के स्टेशन रोड में एक युवक ने टी स्टाल खोला है और इसका नाम 'बेवफा टी स्टाल' रखा है। जब स्टाल खोलने वाले युवक से पूछा गया तो उसने बताया कि उसे प्यार में धोखा मिला। इसके बाद उसने धोखे को ध्यान में रखकर बेवफा टी स्टाल के नाम से एक चाय की दुकान लगा ली।
युवक शहर के अंबेडकर नगर का रहने वाला भोला कुमार है। भोला ने बताया कि पांच साल पूर्व वह डीएवी उच्च विद्यालय में पढ़ता था। उसी समय डीएवी कालेज में पढ़ाई करने वाली इंटर की एक छात्रा से उसे प्यार हो गया था। चार साल तक सबकुछ ठीक-ठाक रहा।
Bihar Nagar Nikay: नगर निकायों में 13 जनवरी को 'ताजपोशी' की तैयारी, सुप्रीम कोर्ट में 20 को सुनवाई पर सबकी नजर यह भी पढ़ें
एक दिन उसकी शादी का रिश्ता आया और उसने अपने घर वालों की मर्जी से शादी कर ली। भोला ने कहा कि तब से मैं दीवानों की तरह रहने लगा। इसके बाद मुझे लगा कि कुछ ऐसा किया जाए कि दूसरे लोग भी इस तरह प्यार-व्यार के चक्कर में न पड़ें।
इसके बाद भोला ने प्यार में धोखा खाकर बेवफा टी स्टाल के नाम से दुकान खोल दी। भोला का कहना है कि यहां प्यार में धोखा खाने वाले लोगों को दस रुपये में चाय पिला रहा हूं, जबकि प्रेमी जोड़े को 15 रुपये में प्रति कप चाय देता हूं। भोला के इस 'बेवफा टी स्टॉल' की क्षेत्र में खूब चर्चा हो रही है।

अन्य समाचार