Kanhaiya From Kaimur : हवालात में गाना गाकर छा गया कैमूर का कन्हैया, वीडियो वायरल होने के बाद मिल रहे आफर



जागरण संवाददाता, भभुआ। जिले के रामगढ़ प्रखंड के डहरक गांव के कन्हैया बैठा की किस्मत रानू मंडल से कम नहीं लग रही। फर्क सिर्फ इतना ही कि रानू मंडल रेलवे स्टेशन पर गीत गाकर चर्चित हुईं और कैमूर के कन्हैया हवालात में गाना गाकर। बीते दिनों किसी मामले में गिरफ्तार होने पर बक्सर थाना के हवालात में कन्हैया बैठा ने भोजपुरी गायक सह सिने स्टार पवन सिंह का गाना दारोगा जी हो, चार दिन से पियवा बा लापता गाया। जिसका वीडियो वायरल हो गया। इसके बाद कन्हैया बैठा रातोंरात स्टार बन गए। आज उनके लिए देश की कई नामी गिरामी हस्तियां ट्वीट कर आफर दे रही हैं।

कन्हैया बैठा के भाई ने बताया कि बालीवुड के मशहूर गायक आशिकी-2 में अपनी कलाकारी का जलवा बिखेरने वाले अंकित तिवारी ने वायरल वीडियो पर कन्हैया बैठा को आफर दिया है। इसके अलावा बालीवुड की ड्रीम गर्ल अभिनेत्री हेमा मालिनी ने भी कन्हैया बैठा को आफर दिया है। जबकि यूपी के देवरिया के विधायक शलभ मनी त्रिपाठी ने भी कन्हैया बैठा को आफर देते हुए 17 जनवरी को मुंबई जाने के लिए विमान का टिकट भी भेजा है।

गाना गाने का कन्हैया को शुरू से है शौक
डहरक गांव निवासी शर्मा बैठा के दूसरे नंबर के पुत्र कन्हैया बैठा को शुरू से ही गाने का शौक है। वे मैट्रिक के बाद से ही गाना गा रहे हैं। स्वजन का कहना है कि किसी खास व्यक्ति पर गाना गाने के चलते ही उन्हें गिरफ्तार किया गया था। जबकि चर्चा है कि उन्हें नशे में गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार होने के बाद उनके सपनों को पंख लग गए और आज वे अब कैमूर के कलाकारों में अपना नाम दर्ज करा लिए हैं।

अन्य समाचार