Facebook पर विवाहिता को हुआ प्यार, एक साल तक चला अफेयर, अब बेवफाई का दर्द लेकर थाने पहुंची महिला



समस्तीपुर, जागरण टीम: सोशल मीडिया पर प्यार फिर शादी के किस्से आपने कई सुने होंगे। आज दूरी मायने नहीं रखती और इंटरनेट ने इसे आसान बनाया है। लेकिन कई बार इंसान धोखे का भी शिकार हो जाता है। ताजा मामला बिहार के पूर्णिया से एक विवाहिता और विभूतिपुर के एक युवक से जुड़ा हुआ है। इस संबंध में बताया जाता है कि विवाहिता का संपर्क इंटरनेट मीडिया फेसबुक के जरिए विभूतिपुर थाना क्षेत्र के एक युवक अजय से हुआ था। फेसबुक के बाद मैसेन्जर, वाट्सएप और फोन कॉल के जरिए जब संपर्क धीरे-धीरे बढ़ा तो दोस्‍ती दोनों के बीच प्‍यार में तब्दील हो गई।

वाट्सएप पर वीडियो कॉल का दौर जारी रहा। सोशल मीडिया पर हुए इस प्‍यार को शानदार बनाने के लिए युवक और विवाहिता सहरसा रेलवे स्टेशन के समीप मिलने-जुलने लगा। दोनों की नजदिकियां बढ़ीं तो युवक ने झूठे प्यार को मजबूती प्रदान करने के लिए शारीरिक संबंध बनाये। करीब एक वर्ष के प्यार के बाद विवाहिता को अपने साथ लेकर करनाल चला गया। वहां तकरीबन ढ़ाई माह तक साथ रखा। दोनों ने आपसी सहमति बनाते हुए गांव चलकर साथ रहने की बातें कही और ट्रेन से दिल्ली पहुंच गये, जहां पहुंचकर युवक फरार हो गया।
Bihar Liquor Ban: समस्तीपुर कलेक्टरेट में मिलीं खाली शराब की बोतलें, हॉस्टल में शराब पार्टी करते 5 गिरफ्तार यह भी पढ़ें
इसके बाद किसी तरह पूछते हुए युवती गांव वापस लौटी मगर तब तक उसकी दुनिया उजड़ चुकी थी। स्थिति ऐसी हो गई कि मामला जानकारी में आने के बाद विवाहिता को मायके और ससुराल दोनों छूटने के बाद बेबस भटकना पड़ रहा है। पीड़ित विवाहिता बुधवार को विभूतिपुर थाना पहुंची और न्याय की गुहार लगाने लगी। मगर, देर शाम तक किसी ने उसकी सुधि नहीं ली।
पीड़ित विवाहिता की मानें तो उसका प्रेमी हमेशा मिलने के लिए सहरसा आता रहता था। दोनों ने आपस में मिलने-जुलने के दौरान कई तस्‍वीरें खींची हैं। ऐसे में अब युवती को डर है कि युवक ने उसे छोड़ दिया है तो वह उन तस्‍वीरों को वायरल भी कर सकता है। पीड़िता दो बच्चे की मां बताई गई है। पीड़िता की मानें तो वह प्यार के मकड़जाल में बुरी तरह फंस चुकी है।
Samastipur: हथियार के धंधेबाजों ने राइफल लहराते हुए बनाया वीडियो, वायरल हुआ तो प्राथमि‍की में हुए नामजद यह भी पढ़ें
वहीं थानाध्यक्ष संदीप कुमार पाल ने बताया कि मामला उनके जानकारी में नहीं है। रोसड़ा एसडीपीओ शिवम कुमार ने बताया कि उक्त मामले को लेकर संबंधित जानकारी प्राप्त की जा रही है।

अन्य समाचार