शराब लेकर जा रहे अनियंत्रित बाइक सवार ने वृद्ध को मारी टक्‍कर, गंभीर रूप से घायल बुर्जुर्ग को किया रेफर



सोनवर्षा राज (सहरसा), संवाद सूत्र: बैजनाथपुर सोनवर्षा मुख्य मार्ग स्थित नगर पंचायत के न्यू बस पड़ाव के समीप बुधवार की शाम विदेशी शराब लेकर जा रहे अनियंत्रित बाइक सवार ने एक 55 वर्षीय वृद्ध को ठोकर मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। दुर्घटना बाद घायल वृद्ध के साथ साथ बाइक सवार युवक को भी इलाज हेतु पीएचसी ले जाया गया है, जबकि एक अन्य बाइक सवार मौके से ही फरार हो गया।

इधर, घटना की सूचना बाद दुर्घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने बाइक व टूटी-फूटी स्थिति में बोरे में बंद अंग्रेजी शराब की बोतल को जब्त कर थाना ले आई। बुधवार की शाम बनमा ईटहरी ओपी क्षेत्र के परसबन्नी गांव के कैलाश यादव किसी कार्य से सोनवर्षाराज बाजार आए थे।
जहां न्यू बस स्टैंड के समीप सड़क पार करने के दौरान मनोरी चौक की ओर से सोनवर्षाराज बाजार की और तेज गति से जा रहे हीरो स्प्लेंडर बाइक सवार ने वृद्ध को ठोकर मार दी, जिससे वृद्ध गंभीर रूप से घायल हो गए। इस दौरान बाइक सवार युवक भी चोटिल हो गया। घटना बाद घायल वृद्ध व बाइक सवार को ग्रामीणों के सहयोग से इलाज हेतु पीएचसी ले जाया गया। जहां मौका देख युवक बिना उपचार के वहां से फरार हो गया।

वहीं, गंभीर रूप से घायल वृद्ध को प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल सहरसा रेफर कर दिया गया। इस बाबत थानाध्यक्ष प्रमोद झा ने बताया कि बाइक व शराब की बोतल को जब्त कर थाना लाया गया है। अग्रेतर कार्रवाई की जा रही है।
यह भी पढ़ें- Chandi News: नाली में डूबने से डेढ़ साल की बच्‍ची की मौत, खेत जा रही दादी के पीछे निकली थी मासूम

अन्य समाचार