Bihar Crime: झारखंड से मिनी ट्रक में गुप्त जगह बनाकर हो रही थी अंग्रेजी शराब की तस्करी, चार आरोपी गिरफ्तार



जागरण, संवाददाता, शेखपुरा: बिहार के शेखपुरा पुलिस अधीक्षक कार्तिकेय शर्मा के द्वारा अंग्रेजी शराब की तस्करी के मामले में लगातार लोगों की गिरफ्तारी और शराब की बरामदगी हो रही है। इसी कड़ी में चेवाड़ा में एक बार फिर भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब की बरामदगी हुई है। बताया जा रहा है कि यह तस्करी झारखंड से मिनी ट्रक में अगले हिस्से में गुप्त जगह बनाकर की जा रही थी।
जानकारी के मुताबिक पुलिस ने 811 लीटर अंग्रेजी शराब बरामद की है, साथ ही इस वारदात में शामिल 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इस मामले की जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक कार्तिकेय शर्मा ने बताया कि गुप्त रूप से सूचना मिलने पर चेवाड़ा थाना के पुलिस पदाधिकारी सुनील सिंह को इस में लगाया गया। आंदोली मोड़ पर जमुई की ओर से आ रही एक मारुति बलेनो गाड़ी को पकड़ा गया। उसके पीछे टाटा कंपनी का मिनी ट्रक आ रहा था जिसे सशस्त्र बलों ने रोका और उसकी तलाशी ली तो एक गुप्त जगह बनाकर अंग्रेजी शराब की तस्करी का मामला सामने आया। पुलिस टीम द्वारा तहखाना से 811 लीटर अंग्रेजी शराब बरामद की गई।

मौके से जमुई जिला के गिद्धौर थाना क्षेत्र अंतर्गत गंगरा गांव निवासी उमेश सिंह के 22 वर्षीय पुत्र सुमित कुमार, शेखपुरा के झाझा थाना क्षेत्र के केशवपुर गांव निवासी मिथिलेश कुमार के 22 वर्षीय पुत्र सुमन कुमार, झारखंड के बोकारो जिला अंतर्गत चास थाना के तारानगर गांव निवासी अमेरिका पासवान के 32 वर्षीय पुत्र विपिन पासवान तथा इसी जिले के चास थाना क्षेत्र अंतर्गत धर्मशाला मोड़ के रामकृष्ण सिंह के 45 वर्षीय पुत्र श्याम बाबू सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार किया।


अन्य समाचार