Arrah Crime : घर लौट रहे शिवसेना नेता पर फायरिंग, गुस्साए लोगों ने हमलावरों की बाइक किया क्षतिग्रस्त



जागरण संवाददाता, आरा। मुफस्सिल थाना क्षेत्र अन्तर्गत बीबीगंज-सुंदरपुर, कुड़ियां रोड में चकिया ईंट-भट्ठा के समीप बुधवार की शाम हथियार बंद बदमाशों ने शिवसेना के बड़हरा प्रखंड महासचिव विजय सिंह पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। हालांकि वह बाल-बाल बच गए। इस दौरान भीड़ ने हमलावरों में से एक की बाइक को जब्त कर उसे क्षतिग्रस्त कर दिया। चार हमलावर दो बाइक पर सवार होकर आए थे। 
सभी हमलावर दूसरी बाइक से भाग निकले। पुलिस ने घटनास्थल से तीन खोखे बरामद  किए हैं। हालांकि, पुलिस घेराबंदी एवं गिरफ्तारी को लेकर काफी देर तक हाथ-पांव मारती रही। लेकिन, कोई पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ा। बड़हरा के कृष्णागढ़ थाना क्षेत्र के उदयभानपुर गांव निवासी बड़हरा के शिवसेना के प्रखंड महासचिव विजय सिंह बुधवार को बाइक से बीबीगंज बाजार की ओर संगठन के काम से गए हुए थे।

संध्या के समय बीबीगंज से वापस घर लाैट रहे थे। आरोप है कि चकिया ईंट-भट्ठा के समीप पहले से घात लगाए बैठे एक संदिग्ध ने बाइक रोक दी। बाद में दूसरी बाइक से कुछ और संदिग्ध आ धमके और ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। हालांकि, फायरिंग में विजय सिंह किसी तरह बच गए। इस दौरान हो-हल्ला होने पर हमलावर एक बाइक छाेड़कर भाग निकले। जिसे भीड़ ने तोड़कर क्षतिग्रस्त कर दिया। बाद में सूचना मिलने पर गजराजगंज ओपी प्रभारी चंदन कुमार व मुफस्सिल दारोगा विवेक कुमार मौके पर पहुंचे।
Arrah News : बिहार-यूपी को जोड़ने वाले कोईलवर पुल को खतरा, खुफिया विभाग ने भेजी रिपोर्ट, हरकत में प्रशासन यह भी पढ़ें
पुलिस ने सुंदरपुर-कुड़ियां गांव तक हमलावरों का पीछा किया। लेकिन, काेई हत्थे नहीं चढ़ा। शिवसेना नेता विजय सिंह ने पिछले साल 27 दिसबंर 2021 को भी सरैया बाजार में फायरिंग को लेकर केस दर्ज कराया था। उस मामले में एक गिरफ्तारी भी हुई थी। शिवसेना नेता के अनुसार हमलावरों में से तीन को वह पहचानते हैं। उनका कहना है कि केस वापस लेने के लिए दबाव बनाने को लेकर यह हमला किया गया है। इसे लेकर थाने में शिकायत की गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। हालांकि, पुलिस इसे संदिग्ध मान रही है।

अन्य समाचार