क्रिकेट देखकर घर लौट रही मां-बेटियों को पड़ोसियों ने पीटा, 19 वर्षीय युवती की मौत, बकरी चराने पर हुआ था विवाद



लौकही, संस। अंधरामठ थाना के बाजूबंद गांव में बुधवार की शाम बकरी चरने को लेकर दो पक्षों के बीच मारपीट हो गई। इसमें एक पक्ष के तीन लोग जख्मी हो गए। उन्हें इलाज के लिए लौकही पीएचसी में भर्ती कराया गया। जहां से प्राथमिक इलाज के बाद बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया।
बताया जा रहा है कि बेहतर इलाज के लिए डीएमसीएच रेफर किया गया था। लेकिन, रात में दरभंगा जाने के बजाए जख्मी को लेकर स्वजन घर आ गए। गुरुवार की सुबह युवती शिव कुमारी (19) की मौत हो गई है। इस घटना की सूचना स्थानीय थाना को दी गई।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल, मधुबनी भेज दिया है। थानाध्यक्ष सदल राम ने बताया कि मृतका की मां अनीता देवी के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति पूरी तरह स्पष्ट हो सकेगी कि किस कारण से मौत हुई है।
उन्होंने कहा कि मृतका की मां अनीता देवी ने बताया कि बेटी के साथ क्रिकेट खेल देखकर वापस शाम को अपने घर लौट रही थीं। इसी दौरान रास्ते में पड़ोसी गंगाराम मंडल एवं उसके स्वजन मारपीट करने लगे। इस घटना में वे स्वयं और उनकी दोनों बेटियां जख्मी हो गईं।
Bihar News: उपेंद्र कुशवाहा को डिप्टी सीएम बनाने से इनकार, नीतीश बोले-खाली पद पर राजद कोटे से बनेंगे दो मंत्री यह भी पढ़ें
दोनों जख्मी बेटियों में से एक जख्मी बेटी की मौत बुधवार की रात में हो गई। उसने बताया कि बकरी चराने को लेकर पड़ोसी के साथ विवाद हुआ था। इसी आक्रोश में पड़ोसी ने इस घटना को अंजाम दिया। युवती की मौत के बाद स्वजन का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

अन्य समाचार