Truck Tank Blast: वेल्डिंग करते हुए ट्रक की टंकी में ब्लास्ट, लोहे के टुकड़े सीने-गर्दन में धंसे, युवक की मौत



बगहा, संवाद सहयोगी। नगर के बगहा दो स्थित बस स्टैंड के पास वेल्डिंग करने के दौरान ट्रक की टंकी ब्लास्ट कर गई। इससे वेल्डर गंभीर रूप से जख्मी हो गया। स्थानीय लोग उसे इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल ले गए। जहां चिकित्सकों मृत घोषित कर दिया।
गजब तो तब हो गया जब डाक्टर की बात सुनते ही स्वजन शव को पोस्टमार्टम कराए बिना घर लेकर चले गए। उन्हें किसी चिकित्सा कर्मी या गार्ड ने रोकने की कोशिश भी नहीं की। इसकी जानकारी जब नगर थाने को हुई तो पुलिस शव को कब्जे में लेने की कोशिश में जुट गई। वार्ड पार्षद मो. इमरान की पहल के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल मंगवाया गया।

जानकारी के अनुसार, नगर के डुमवलिया मोहल्ला निवासी जलील मियां का 35 वर्षीय पुत्र पप्पू बस स्टैंड के समीप करीब 15 साल से वेल्डिंग का काम करता था। गुरुवार को वह एक ट्रक की टंकी खोलकर उसके लीकेज पर वेल्डिंग कर रहा था।
इसी बीच टंकी ब्लास्ट कर गई। टंकी के फटने से लोहे के टुकड़े पप्पू के सीने और गर्दन में धंस गए। जिसके चलते उसकी मौत हो गई। स्वजन का रो-रोकर हाल बेहाल है। सूचना पर पठखौली थानाध्यक्ष लालबाबू प्रसाद यादव अस्पताल पहुंचे। मृतक की पत्नी तैयबा खातून का बयान दर्ज किया।

अन्य समाचार