Jamui Crime : अंसारी मर्डर केस में गिरफ्तार करने गई पुलिस कर्मियों को दौड़ाया, आधा दर्जन चोटिल, मामला दर्ज



संवाद सूत्र, चंद्रमंडी (जमुई)। चकाई थाना क्षेत्र के नक्सल प्रभावित बरमोरिया पंचायत के गरुड़बाद गांव में बुधवार को चर्चित अकबर अंसारी हत्याकांड में अभियुक्तों को गिरफ्तार करने गई पुलिस पर जानलेवा हमला किया गया। इस दौरान सीआरपीएफ के तीन जवान सहित आधा दर्जन पुलिसकर्मी चोटिल हो गए।
चर्चा है कि हमले से बचने के लिए पुलिस को फायरिंग भी करनी पड़ी। इस संदर्भ में चकाई थानाध्यक्ष सीपी यादव के बयान पर चकाई थाना में आठ नामजद सहित 20 अज्ञात लोगों पर केस दर्ज कर लिया गया है। दर्ज केस में कहा गया है कि पुलिस जब अकबर अंसारी हत्याकांड में अभियुक्त मु. सद्दाम, मति अंसारी सहित अन्य को गिरफ्तार करने के लिए गई तो वे लोग भागने लगे।

इस दौरान मु. अंसारी को खदेड़कर गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस जब उसे लेकर थाने आ रही थी तभी तजमुल अंसारी, बराकात अंसारी, राजू अंसारी, अख्तर अंसारी, खुटना खातून, कुसमी खातून, मनीषा खातून, कारी बीवी सहित 20 अज्ञात लोगों ने गाली-गलौज की और लाठी-डंडे और पत्थर से जानलेवा हमला कर दिया।
इस दौरान ये सभी गिरफ्तार मु. अंसारी को छुड़ाने की कोशिश करने लगे, लेकिन पुलिस बल के सहयोग से मु. अंसारी को थाने लाया गया। आवेदन में यह भी कहा गया है कि मु. सद्दाम, मती अंसारी सहित अन्य लोग किसी घटना को अंजाम देने के लिए जुटे थे। इसी दौरान एसपी के निर्देश पर यह कार्रवाई की गई है।
Jamui: हत्या समेत अलग-अलग मामलों में 5 आरोपि‍तों ने कोर्ट में किया आत्मसमर्पण, मेडि‍कल जांच के बाद भेजा जेल यह भी पढ़ें
इधर, थाने में सरकारी काम में बाधा डालने को लेकर केस दर्ज कर लिया गया है और अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। बता दें कि 11 अगस्त 2022 को गरुड़बाद निवासी अकबर अंसारी की अपने गांव से ससुराल जाने के दौरान पोस्टमारा पहाड़ी के समीप दिनदहाड़े बकरीद के दिन पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी। उक्त मामले में 11 लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया गया था, जिसमें अब तक तीन को गिरफ्तार किया जा सका है।


अन्य समाचार