Lakhisarai Crime : जमालपुर विधायक के पीए के नाम से सदर अस्पताल के डीएस को दी धमकी, मरीज से अवैध वसूली का मामला



संवाद सहयोगी, लखीसराय। सदर अस्पताल की एक महिला सुरक्षा कर्मी पर मरीज से अवैध राशि उगाही का आरोप लगने पर उसके विरुद्ध कार्रवाई का अंदेशा होते ही अस्पताल में हड़कंप मच गया था। अब इस मामले मेंसदर अस्पताल के उपाधीक्षक डा. राकेश कुमार एवं सुरक्षा एजेंसी के सुपरवाइजर राजेश सिंह के मोबाइल पर काल करके संबंधित महिला गार्ड के विरुद्ध कार्रवाई करने पर जान से मारने की धमकी दी गई है।
धमकी देने वाले व्यक्ति ने खुद को जमालपुर (मुंगेर) के कांग्रेस विधायक अजय कुमार सिंह का पीए बताया है। हालांकि विधायक अजय कुमार सिंह ने संबंधित मोबाइल नंबर से अनभिज्ञता जाहिर करते हुए कहा कि उक्त मोबाइल नंबर उनके पीए का नहीं है।

धमकी देने वाले शख्स के इस मोबाइल नंबर पर रिंग जाती है, मगर कोई उसे रिसीव नहीं करता है। विदित हो कि विजय बहादुर थापा सिक्युरिटी एजेंसी के जिम्मे सदर अस्पताल की सुरक्षा की जिम्मेदारी है। उक्त सिक्युरिटी एजेंसी ने ही सदर अस्पताल में महिला एवं पुरुष सुरक्षा गार्ड रखे हैं।
इसकी देखरेख का जिम्मा सुपरवाइजर राजेश सिंह के पास है। गत दिसंबर के अंतिम सप्ताह में सदर अस्पताल में कार्यरत एक महिला गार्ड ने एक मरीज से अवैध राशि की वसूली की थी। उक्त मामले के प्रकाश में आने के बाद सदर अस्पताल प्रशासन ने संबंधित महिला गार्ड से पूछताछ की और नाराजगी जाहिर की।

इसके बाद 29 दिसंबर को एक मोबाइल नंबर से सदर अस्पताल के उपाधीक्षक के मोबाइल नंबर पर फोन आया। फोन करने वाले ने खुद को जमालपुर के विधायक का पीए बताते हुए कहा कि महिला गार्ड के विरुद्ध अगर कार्रवाई होगी तो आपकी जान चली जाएगी। आप अपनी बची-खुची नौकरी किसी तरह पूरा कर लीजिए।
फिर बुधवार की रात 11 बजे सुरक्षा एजेंसी के सुपरवाइजर के मोबाइल पर उसी मोबाइल नंबर से फोन आया। इस बार भी काल करने वाले ने खुद को जमालपुर विधायक का पीए बताया। महिला सुरक्षा कर्मी के विरुद्ध किसी प्रकार की कार्रवाई करने पर काफी महंगा पड़ने की धमकी दी। सदर अस्पताल के उपाधीक्षक डा. राकेश कुमार सिंह ने बताया कि इस संबंध में पुलिस को सूचना दी जा रही है।


अन्य समाचार