हाजीपुर में हथियारों का जखीरा मिला, एक पिस्टल, दो कट्टा, AK-47 की दो मैगजीन सहित काफी संख्या में कारतूस बरामद



हाजीपुर, जागरण संवाददाता। वैशाली जिले के हाजीपुर में पुलिस एक्शन मोड में है। जगह-जगह छापामारी की जा रही है। गुरुवार को पुलिस ने हाजीपुर सदर थाना क्षेत्र में छापामारी कर हथियारों का जखीरा बरामद किया है। वैशाली के पुलिस कप्तान मनीष के निर्देशन में एसडीपीओ सदर ओमप्रकाश के नेतृत्व में पुलिस टीम ने सदर थाना क्षेत्र के लाल पोखर समेत कई जगहों पर छापामारी कर हथियार बरामद किया है। समाचार लिखे जाने तक पुलिस टीम छापामारी में जुटी हुई है। छापेमारी के दौरान पुलिस टीम ने कई बदमाशों को भी गिरफ्तार किया है। हालांकि, इस संबंध में पुलिस अभी कुछ भी बताने से साफ तौर पर इनकार कर रही है।

इस संबंध मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि कुछ बदमाश हथियारों के साथ इकट्ठा है। सूचना के आलोक में वैशाली के पुलिस कप्तान के निर्देशन में पुलिस की विशेष टीम का गठन कर गुरुवार की रात छापेमारी शुरू की गई। अब तक मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस की छापेमारी में एक पिस्टल, दो कट्टा, एके-47 की दो मैगजीन, पिस्टल की एक मैगजीन के अलावा काफी संख्या में कारतूस भी बरामद किया गया है।
Hajipur Bomb Recovered: हाजीपुर में बड़ी आपराधिक साजिश नाकाम, घर से 8 जिंदा बम बरामद; इलाके में हड़कंप यह भी पढ़ें
इस दौरान पुलिस ने कई बदमाशों को भी गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किया के बदमाशों से पूछताछ के आधार पर पुलिस टीम लगातार छापेमारी में जुटी हुई है। एके-47 की दो मैगजीन बरामद किए जाने के बाद पुलिस टीम एके-47 की बरामदगी को लेकर छापेमारी कर रही है। इस संबंध में पूछे जाने पर पुलिस अधिकारियों ने फिलहाल कुछ भी बताने से इनकार किया है। गिरफ्तार किए गए बदमाशों को हाजीपुर सदर थाने पर रखा गया है।

Hajipur Bomb Recovered: हाजीपुर में बड़ी आपराधिक साजिश नाकाम, घर से 8 जिंदा बम बरामद; इलाके में हड़कंप
Bhagalpur: लड़के से रात को मिलने गई प्रेमिका तो घरवालों ने निकाला, उधार के सिंदूर से प्रेमी ने भरी मांग

अन्य समाचार