Bihar: रफ्तार का कहर, पश्चिम चंपारण में बोलेरो ने बाइक को मारी टक्कर, एक युवक की मौत



जागरण संवाददाता, पश्चिम चंपारण। बेतिया-लौरिया मुख्य मार्ग के एनएच 727 पर रफ्तार का कहर देखने को मिला। एक तेज रफ्तार बोलेरो ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार युवक की मौत हो गई।
हादसा शनिचरी थाना से लगभग एक किलोमीटर दूरी पर गुरुवार की रात नौ बजे हुआ। मृतक की पहचान शनिचरी थाने के नया बस्ती निवासी जटा महतो के पुत्र मनोज महतो (25 साल) के रूप में हुई है। पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए शव को गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा है। लौरिया थानाध्यक्ष कैलाश कुमार ने बताया कि एक बोलेरो ने बाइक को टक्कर मार दी। बाइक पर युवक अकेले था। हादसे के बाद बोलेरो लेकर चालक मौके से फरार हो गया।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि दुर्घटना घना कोहरा होने के कारण हुआ। युवक बाइक से लौरिया जा रहा था, तभी पीछे से आ रहे तेज रफ्तार बोलेरो ने टक्कर मार दी। जिसके बाद युवक बाइक समेत सड़क पर गिर गया। राहगीरों की सूचना पर पुलिस पहुंची। पुलिस ने घायल अवस्था में युवक को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भेजा लेकिन, रास्ते में ही युवक ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने परिजनों को हादसे की सूचना दी। सूचना पर मृतक के परिजन गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंचे, जहां मृतक के पोस्टमार्टम की तैयारी चल रही है।
Truck Tank Blast: वेल्डिंग करते हुए ट्रक की टंकी में ब्लास्ट, लोहे के टुकड़े सीने-गर्दन में धंसे, युवक की मौत यह भी पढ़ें
हादसे की सूचना राहगीरों ने लौरिया और शनिचरी थाने को दी थी क्योंकि घटनास्थल दोनों थाने की सीमा क्षेत्र में आता है। हालांकि, घटना लौरिया थाना क्षेत्र अंतर्गत सिमरिखा होटल के समीप की है, इसलिए लौरिया थाने की पुलिस पोस्टमार्टम कराने के लिए मेडिकल कालेज पहुंची। थानाध्यक्ष कैलाश कुमार ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया जाएगा। परिजनों के बयान पर पुलिस आगे की कार्यवाही करेगी और अज्ञात बोलेरो चालक की पहचान करेगी।

अन्य समाचार