Ara Crime: भूमि विवाद में महिला मुखिया के देवर को हथियार बंद तत्वों गोली मारी, गंभीर हालत में आरा रेफर



आरा, जागरण संवाददाता। भोजपुर जिले के कोईलवर थाना क्षेत्र के दौलतपुर पंचायत में हथियार बंद तत्वों ने शुक्रवार को महिला मुखिया गीता देवी के देवर मिथिलेश सिंह को गोली मार दी। हमले में जख्मी मिथिलेश को आनन फानन में इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र कोईलवर लाया गया। इसके बाद उन्हें बेहतर चिकित्सा के लिए आरा रेफर चिकित्सकों ने कर गया। गोली उनके सिर के पास लगी है। इधर, गोली लगने से जख्मी मिथिलेश ने बताया कि वे चंदपुरा में अपनी जमीन की मापी करा रहे थे, तभी दूसरे पक्ष के कुछ लोगों ने गोली चला दी।घटना के बाद पुलिस तफ्तीश में जुटी है।

वहीं, उदवंतनगर थाना क्षेत्र के गजराजगंज ओपी अंतर्गत छोटकी सासाराम-कल्याणपुर बांध के समीप से गुरुवार की दोपहर हत्या कर फेंका गया एक अधेड़ का शव बरामद किया गया। मृतक 52 वर्षीय समझू तुरहा बिहिया थाना क्षेत्र के कल्याणपुर गांव निवासी स्व. घुरुल तुरहा के पुत्र थे। पेशे से खेतिहर मजदूर थे।स्वजनों ने पिटाई के बाद गला दबाकर हत्या किए जाने का आरोप लगाया है। शव का पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में कराया गया। इसे लेकर तीन के विरुद्ध प्राथमिकी कराई गई है।
Arrah Crime : घर लौट रहे शिवसेना नेता पर फायरिंग, गुस्साए लोगों ने हमलावरों की बाइक किया क्षतिग्रस्त यह भी पढ़ें
मृतक के भतीजा डाक्टर गांव के ही तीन लोगों पर मारपीट कर व गला दबाकर हत्या किए जाने का आरोप लगाया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। स्वजनों ने बताया कि आरोपित अवैध शराब के धंधे से जुड़े हैं। जबरन शराब बेचने से साफ मना कर ने पर तीन दिन पूर्व भी उन लोगों ने समझू तुरहा के साथ साथ मारपीट की थी। हालांकि, उस दिन लड़ाई खत्म हो गई थी। बुधवार की दोपहर भी तीनों ने उनके साथ मारपीट की थी। जिससे वह जख्मी हो गए थे।

अन्य समाचार